Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जवान' के बाद शाहरुख की फीस सातवें आसमान पर, 'डंकी' के लिए बना दिया है नया रिकॉर्ड

Shah Rukh Khan,s Next Film Dunki: 'जवान' के बाद शाहरुख की फीस सातवें आसमान पर, 'डंकी' के लिए बना दिया है नया रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan,s Next Film Dunki

Shah Rukh Khan,s Next Film Dunki: शाहरुख खान ने इस साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 'पठान' के बाद 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख की 'जवान' ने भी कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस कामयाबी के बाद शाहरुख की फीस में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'डंकी' के लिए शाहरुख ने रिकॉर्ड 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। इस साल के आखिर में आने वाली इस फिल्म के लिए शाहरुख ने 100 करोड़ के साथ प्रोफिट में भी हिस्सा रखा है। 'डंकी' के प्रोफिट में 60 फीसदी हिस्सा शाहरुख का होगा।

राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। 'डंकी' के भी फिल्म एक्सपर्ट बड़ी हिट होने की संभावना जता रहे हैं। इसी का नतीजा है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 230 करोड़ रुपए में बिक चुके हैं।

शाहरुख के लिए शानदार रहा है ये साल

इस साल से पहले शाहरुख खान की करीब 5 साल तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। इस साल जनवरी में शाहरुख की 'पठान' रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सब रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके बाद 7 सितंबर को शाहरुख की 'जवान' आई, जिसने उनकी ही फिल्म 'पठान' के रिकॉर्ड तोड़ दिए। अगर 'डंकी' भी हिट होती है तो शाहरुख के लिए ये साल बेमिसाल हो जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: