Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection: ‘‘जवान’ पर शनिवार को बरसी चांदी, 10वें दिन 700 करोड़ पार हुआ कलेक्शन

Jawan Box Office Collection: ‘‘जवान’ पर शनिवार को बरसी चांदी, 10वें दिन 700 करोड़ पार हुआ कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office Collection Day 10

Jawan Box Office Collection Day 10Jawan Box Office Collection Day 10: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का उनके फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है जबसे किंग खान की जवान सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से ही उसके शो हाउसफुल जा रहे हैं पर रिलीज के 2 से 3 दिन फिल्म का ग्राफ नीचे गिरने लगा था कलेक्शन में एकदम से भारी गिरावट आ गई थी पर शनिवार 16 सितंबर को एकदम से फिल्म का ग्राफ ऐसे ऊपर गया, हर कोई देखता रह गया। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 32 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है वहीं वर्ल्डवाइड में फिल्म ने 9वें दिन ही 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो चौकाने वाला है।

जवान का शनिवार को ताबड़तोड़ कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 10)

Sacnilk के अनुसार फिल्म वीकडेज में अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई थी पर रविवार 17 सितंबर को भी काफी ज्यादा अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीज जताई जा रही है। वहीं फिल्म ने 10वें दिन दूसरे शनिवार 32 करोड़ का कलेक्शन कर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 440.48 करोड़ कर ली है।

जवान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेंमेंट ने अपने ऑफिशियस इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि जवान ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के 9 दिनों में ही दुनियाभर में 735.02 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का फैंस को इंतजार (Shah Rukh Khan Upcoming Dunki Film)

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ सिनेमा के कई बड़े स्टार्स ने धूम मचाई है फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा (Nayanthara) का रोमांस भरपूर फैंस को पसंद आ रहा है। फिल्म में विलेन के रूप में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) का दमदार रोल हैं वहीं अब फैंस को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी (Dunki) की इंतजार है जो बताया जा रहा है कि क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: