Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मैं भी उसके साथ मर गया...' 16 साल की बेटी की मौत, रुला देगा साउथ स्टार का ये पोस्ट

'मैं भी उसके साथ मर गया...' 16 साल की बेटी की मौत, रुला देगा साउथ स्टार का ये पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




'मैं भी उसके साथ मर गया...' 16 साल की बेटी की मौत, रुला देगा साउथ स्टार का ये पोस्ट

Vijay Antony Daughter Died: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कोहरमा मच गया जब एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी मीरा ने आत्महत्या कर ली। मीरा की मौत के बाद विजय और उनकी पत्नी टूट गए हैं। लेकिन अब ट्वीट के जरिए विजय ने बेटी की मौत के बाद पहली बार उसके बारे में बात की है।

पिछले गुरुवार को तमिल एक्टर और संगीतकार विजय एंटनी ने अपनी 16 वर्षीय बेटी मीरा के निधन के बाद अपना पहला बयान दिया। वह मंगलवार को अपने चेन्नई स्थित घर पर मृत पाई गईं। मीरा की कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हुई है। अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करने के एक दिन बाद, विजय ने अपना दिल दहला देने वाला बयान शेयर करने के लिए ट्विटर पर ट्वीट किया।

'द इंडियन एक्सप्रेस' की एक रिपोर्ट के अनुसार, तमिल में Vijay Antony के ट्वीट का अनुवाद हिंदी में इस तरह किया गया है, 'आप सभी दयालु लोगों को नमस्कार, मेरी बेटी मीरा बहुत प्यारी और बहादुर है। वह अब जाति, धर्म, पैसा, ईर्ष्या, दर्द, गरीबी और प्रतिशोध से मुक्त एक बेहतर और शांतिपूर्ण जगह पर चली गई है। वह अभी भी मुझसे बातचीत कर रही है। मैं भी उसके साथ ही मर गया हूं। मैंने अब उसके साथ समय बिताना शुरू कर दिया है। अब से मैं उसकी ओर से जो भी अच्छे काम करूंगा, उसकी शुरुआत उसके द्वारा की जाएगी।'

विजय एंटनी की बेटी मीरा सुसाइड

विजय एंटनी की बेटी कथित तौर पर 19 सितंबर को सुबह लगभग 3 बजे अपने कमरे में मृत पाई गई थी। एक्टर उसे पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मीरा ने चेन्नई के एक प्राइवेट स्कूल से पढ़ाई की। वह स्कूल के टॉप स्टूडेंट्स में से एक थी और कथित तौर पर कल्चरल हेड गर्ल भी थी। मीरा की अचानक मौत से उनके आसपास के लोगों को झटका लगा और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने विजय और परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: