Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Seema Haider: बॉलीवुड में सीमा हैदर की एंट्री! पाकिस्तान से आई भाभी अब जाएंगी मुंबई, हाथ लगी ये फिल्म

Seema Haider: बॉलीवुड में सीमा हैदर की एंट्री! पाकिस्तान से आई भाभी अब जाएंगी मुंबई, हाथ लगी ये फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->






seema_haider

Seema Haider: पाकिस्तान से अपने प्यार सचिन के लिए भारत आई सीमा हैदर को कौन नहीं जानता। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। कई लोग तो सीमा को फीमेल तारा सिंह भी कह रहे हैं। सीमा और पबजी की बातचीत गेम पबजी के जरिए होना शुरू हुई थी और इसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए थे। सचिन और सीमा के काम के लिए बाहर ना जाने की वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच सीमा को बॉलीवुड की हीरोइन बनने का मौका मिल गया है।

सचिन और सीमा के परिवार की तरफ से कहा गया है कि काम पर बाहर ना जाने की वजह से घर में खाने के लाले पड़ गए हैं। ऐसे में वह चाहते हैं कि वह घर से बाहर जाकर काम कर सकें। सचिन और सीमा की आर्थिक तंगी की बात सामने आते ही प्रोड्यूसर अमित जानी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सीमा को एक फिल्म ऑफर की है।

सीमा को फिल्म ऑफर की

अमित जानी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस जानी 'फायर फॉक्स खोला' है। इस प्रोडक्शन हाउस के तले वह उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'अ टेलर मर्डर' स्टोरी है। इस फिल्म में अमित ने सीमा को काम करने का ऑफर दिया है।

अमित जानी ने कहा है कि सीमा उनके प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्मों में काम कर सकती है। इसमे काम करने का उन्हे फीस भी मिलेगी जिससे वह अपने घर का खर्चा चला सकती हैं और उनकी मदद भी हो जाएगी।

अमित जानी ने मीडिया से की बातचीत में बताया है कि उन्होंने सीमा के घर 2 दिन पहले अपने एक सहयोगी से फिल्म ऑफर भिजवाया था। सीमा ने कहा था कि वह इसके बारे में सोचकर बताएंगी। हालांकि अभी तक उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: