Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 BO Collection Day 7: सनी की सुनामी हुई शांत, एक ही दिन में आसमान से जमीन पर गिरी कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: सनी की सुनामी हुई शांत, एक ही दिन में आसमान से जमीन पर गिरी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 7

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म का 7वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने आज सबसे कम कलेक्शन किया है। 22 साल बाद आई गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है।

ट्रैक्टर पर चढ़कर फिल्म देखने पहुंचे फैंस

गदर 2 वीकडेज में भी शानदार कलेक्शन की। सनी देओल स्टारर 'गदर 2' को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता हुआ दिखा। 'गदर 2' का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं। वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही थी। लेकिन आज सबसे कम कमाई की हुई है। भले ही फिल्म आज कम कमाई की हो लेकिन इसका बज लंबे समय तक रहने वाला है। अब फिल्म का 7वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। जो वीकडे के हिसाब से मिला जुलाकर ठीक है।

जानिए शानदार कमाई का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने 7वें दिन 22 करोड़ का बिजनेस किया है। 7 दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 283.35 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म ने बीते दिन 33 करोड़ की कमाई की थी। 'गदर 2' की कमाई एक ही दिन में 10 करोड़ गिर गई है।

बताया जा रहा है, जल्द ही ये फिल्म करीब 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

स्टार कास्ट की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सनी ने 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है, वहीं अमीषा ने सकीना के रोल के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं। तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस 1 करोड़ रुपए मिले हैं। उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस चार्ज की है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: