Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed: ‘मैं शायद सच में समाज के लिए एक धब्बा हूं…’ उर्फी जावेद ने ट्रोलिंग को लेकर बयां किया दर्द

Urfi Javed: ‘मैं शायद सच में समाज के लिए एक धब्बा हूं…’ उर्फी जावेद ने ट्रोलिंग को लेकर बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->




Urfi Javed nude

Urfi Javed: उर्फी जावेद हमेशा अपने आउटफिट और अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी अपने अतरंगी ड्रेस के लिए अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। उन्हें लोगों के नेगिटेव कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। वहीं उर्फी ने एक पोडकास्ट के दौरान अपना दर्द बयां किया है।

जानिए क्यों उर्फी बोलीं- मैं शायद सच में समाज के लिए धब्बा हूं

एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया, “3 महीने में कम से कम एक बार मैं लोगों की बातों से एफेक्ट हो ही जाती हूं। मुझे लगता हैं कि शायद ट्रोलर्स सही बोल रहे हैं। इसके बाद 'मुझे लगने लगता है, मैं शायद सच में समाज में धब्बा हूं, शायद में औरत कहलाने के लायक नहीं हूं।”

‘कोई फैमिली मुझे नहीं अपनाएंगी’

Urfi Javed nude

उर्फी ने आगे बताया, “शायद सच में मैं यंग जेनेरेशन के लिए एक बैड एग्जाम्पल हूं। लेकिन अब मेरे पास वापसी का रास्ता नहीं है। अगर मैं क्विट भी कर दूं तो मुझे लगता है कि मैं जो कर चुकी हूं वो हमेशा इंटरनेट पर रहने वाला है। मुझे लगता है कि क्या मैं सच में इतनी बुरी हूं। कोई फैमिली मुझे नहीं अपनाएंगी। कोई मुझे अपना दोस्त नहीं बनाएगा।”

उर्फी ने बताया कि फेम और पैसा मोटिवेशन है

उर्फी ने इंटरव्यू के दौरान स्वीकारा कि फेम और पैसा मेरा मोटिवेशेन है। उन्होंने आगे कहा, “अटेंशन कौन नहीं चाहता, मुझे अटेंशन चाहिए और ये बहुत अच्छा लगता है।” बता दें, उर्फी को सबसे पहले बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

उन्होंने काम करने के बाद भी वो शोहरत और नाम नहीं मिला, जिसकी वह चाह रखती थी। रेड कार्पेट पर उर्फी के लुक को आसानी से उनका अब तक का सबसे बोल्ड आउटफिट कहा जा सकता है, क्योंकि एक्ट्रेस यह सब दिखाने से नहीं कतराती थीं और आत्मविश्वास से पैपराजी के सामने पोज देती थीं। हालांकि, उनके पहनावे से नेटिजन्स नाराज हो गए और उन्होंने ‘युथ के माइंड को भ्रष्ट करने’ के लिए उन्हें ट्रोल किया।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

controversy

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: