Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत! विदेश जाना हुआ आसान, बस करने होंगे ये 3 काम

Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत! विदेश जाना हुआ आसान, बस करने होंगे ये 3 काम

<-- ADVERTISEMENT -->




Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बड़ी राहत मिल गई है। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नाडीज को कोर्ट के आदेश के मुताबिक, अब विदेश यात्रा पर कोर्ट की इजाजत नहीं लेनी होगी। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस को मुख्य आरोपी बनाया गया था जिसके चलते एक्ट्रेस को लगातार ट्रायल का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में कोर्ट की ओर ये राहत एक्ट्रेस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। वहीं, उनको देश छोड़ने से 3 दिन पहले कोर्ट और ED को सूचित करना होगा।

हाल में एक्ट्रेस कोर्ट से दुबई जाने की इजाजत मांगी थी जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और कहा कि अब एक्ट्रेस को विदेश यात्रा के लिए कोर्ट की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है लेकिन कोर्ट का ये भी कहना है कि ये यात्रा एक्ट्रेस बस एक समय तक ही कर सकती है।

एक्ट्रेस को देनी होगी कोर्ट को पूरी जानकारी

कोर्ट की इजाजत के मुताबिक, कोर्ट का कहना है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सदस्य होने के नाते जैकलीन फर्नांडिज को अक्सर विदेश यात्रा करनी पड़ती है। इसमें इस बात पर जोर दिया गया कि कुछ स्थितियों में कुछ काम के लिए उनको विदेश य़ात्रा करनी पड़ सकती है।

पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि जैकलीन फर्नांडिस को विदेश यात्रा की पूरी जानकारी देनी होगी, जिसमें उस देश का नाम जहां वह जा रही हैं रुकने की जगह की जानकारी, कॉन्टैक्ट नंबर के साथ कई जानकारियां शामिल होंगी। अदालत ने कहा कि जैकलीन फर्नांडिस ने पहले की अपनी विदेश यात्राओं के दौरान शर्तों का उल्लंघन नहीं किया है इस आधार पर उन्हें जमानत की शर्तों में छूट दी जा रही है।

क्या है Money Laundering Case?

महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर कुछ बिजनेसमेन, राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से झांसा देकर पैसे ठगने का आरोप लगाया है। जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुकेश के साथ तब जुड़ा जब दोनों की पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। ठगी के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपने आरोप पत्र में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन फर्नांडिस को भी आरोपी बनाया था।

ईडी के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीस ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से महंगी कारें और दूसरे कई बेशकीमती तोहफे लिए थे। हालांकि, जैकलीन ने कहा था कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। इस मामले में जैकलीन ने ईडी की पूछताछ में नोरा फतेही का नाम लिया था जिसके बाद नोरा से ईडी ने पूछताछ की थी। हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें बाद में क्लीन चिट दे दी थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: