Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Uorfi Javed ने शेयर की लिप फिलर्स कराने का दर्द, आप भी सुन लें एक्ट्रेस की दर्द भरी ये बातें

Uorfi Javed Lip Fillers: Uorfi Javed ने शेयर की लिप फिलर्स कराने का दर्द, आप भी सुन लें एक्ट्रेस की दर्द भरी ये बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




Uorfi Javed Lip Fillers

Uorfi Javed Lip Fillers: उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा रहती हैं। अजीबो-गरीब ड्रेस पहनने वाली उर्फी मुद्दों पर भी विचार रख में पीछे नहीं रहती हैं। इसी बीच ऊर्फी ने अपनी लिप फिलर्स जर्नी को सभी से शेयर किया है। ऊर्फी ने बताया कि वे जब 18 साल की थीं तभी से लिप फिलर्स करवा रही हैं।

जानिए लिप फिलर्स क्या होता है?

लिप फिलर्स एक तरह का कॉस्मेटिक प्रोसीजर होता है। जिसमें होंठों के आकार को बदलने के लिए इंजेक्शन लगवाए जाते हैं। जिन महिलाओं के होंठ बेहद पतले होते हैं और वह उसे थोड़ा मोटा बनाना चाहती हैं तो ऐसे में लिप फिलर्स की मदद ली जाती है।

ज्यादातर लड़कियां अपने पतले होठों को भरा-भरा दिखाने और उभारने के लिए लिप फिलर्स करवाती हैं। अगर आप भी लिप फिलर्स करवाने के बारे में सोच रही हैं या फिर फिलर्स लेने हैं या नहीं इस उलझन में हैं तो एकबार उर्फी की बात भी सुन लीजिए। हो सकता है आपकी कंफ्यूजन दूर हो जाए।

जानिए लिप फिलर्स की जर्नी को उर्फी ने क्या लिखा है?


अपनी लिप फिलर्स की जर्नी को शेयर करते हुए उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सभी से अपनी लिप फिलर्स की जर्नी शेयर कर रही हूं, मैं 18 साल की उम्र से लिप फिलर्स ले रही हूं, तब मेरे पास ज्यादा पैसे नहीं थे और मुझे लगता था कि मेरे होंठ बहुत पतले हैं और मुझे बड़ें भरे-भरे होंठ चाहिए थे। मैं डर्मेट डेनी गई और हम कम में इसे करने के लिए तैयार हुए।”

Uorfi Javed Lip Fillers


‘किसी डॉक्टर के पास जाने से पहले अच्छी तरह खोजबीन कर लें’

उर्फी आगे बताती हैं, "मुझे उन्हें डिजॉल्व करवाना पड़ता था। यह सबसे ज्यादा खतरनाक चीज है। मैं लोगों को यह नहीं कह रही है कि आप फिलर्स मत लो लेकिन आपको फिलर्स या बोटॉक्स कराते हुए सावधान रहने की जरूरत है। मेरे पास अब भी लिप फिलर्स हैं लेकिन अब मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर क्या अच्छा लगता है और असल में कम ही ज्यादा है। मैं सभी को यही कहूंगी कि किसी डॉक्टर के पास जाने से पहले अच्छी तरह खोजबीन कर लें।”

उर्फी ने अपने उस समय की तस्वीरें भी इसी पोस्ट में शेयर की हुई हैं। इस दौरान उर्फी ने इंसेक्योरिटीज की भी बात की। उर्फी ने कहा, "अगर आपको अपने चेहरे या शरीर को लेकर किसी तरह की इंसेक्योरिटी है तो आप फिलर्स या सर्जरी करवा सकते हैं लेकिन, सिर्फ किसी अच्छे डॉक्टर से ही कराएं।”

इससे पहले उर्फी ने अंडर आई फिलर्स को लेकर स्टोरीज शेयर की थीं
उर्फी के इस पोस्ट पर कई यूजर्स उनकी प्रशंसा कर रहे हैं और कुछ का कहना है कि नेचुरल ही बेस्ट होता है। इससे पहले उर्फी ने अपने अंडर आई फिलर्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर स्टोरीज शेयर की थीं। उन्होंने बताया था कि अंडर आई सर्कल्स के फिलर्स का रिजल्ट कितना बुरा निकला था और वे पछता भी रही हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: