Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Seema Haider: सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी वाली मूवी में काम करने का मौका, फिल्म का नाम सुनकर पाकिस्तान तक मचेगा बवाल!


<-- ADVERTISEMENT -->




Seema Haider-Sachin love Story: पाकिस्तान से इंडिया आईं सीमा हैदर लगातार खबरों में बनी हुई है। ऑनलाइन गेम के जरिये अपने प्रेमी सचिन से मिली सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए फिलहाल हर कोई उत्सुक है।

film On Seema Haider And Sachin Meena Love Story: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया टाइमलाइन पर सुर्खियों में रहने वाली विवादास्पद जोड़ी पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीना अब सिल्वर स्क्रीन पर छान के लिए तैयार हैं। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है।

सीमा हैदर और सचिन मीना की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म
सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है। ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी और इसे जानी फायरफॉक्स बैनर के तहत बनाया जा रहा है। इससे पहले, सीमा हैदर को अमित जानी के एक दूसरे वेंचर में रॉ एजेंट के रोल पर विचार किया जा रहा था।

पर्दे पर दिखेगी सचिन-सीमा हैदर की प्रेम कहानी
रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने का जिम्मा 'जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस' ने लिया है। इस फिल्म के लिए ऑडिशन पहले ही स्टार्ट हो चुके हैं। हाल ही में ट्विटर पर सीमा हैदर और सचिन पर बनने वाली फिल्म का ऑडिशन क्लिप वायरल हो रहा है।

जानी प्रोडक्शन ने ऑडिशन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी जारी किया। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सीमा हैदर के किरदार के लिए एक मॉडल ऑडिशन दे रही हैं। तो वहीं एक शख्स कैमरे के सामने उनसे फोन पर बात करते हुए नजर आ रहा है।

ये होगा सीमा हैदर पर आधारित फिल्म का टाइटल
रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली इस फिल्म का टाइटल 'कराची टू नोएडा है। फिल्म निर्माता अमीत जानी ने फिल्म के सिलसिले में सीमा हैदर से मुलाकात भी की थी। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि सीमा हैदर को इंडिया में काम करने का ऑफर देने वाले फिल्म निर्माता अमीत जानी को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: