Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘गदर 2’ के भौकाल में फीकी पड़ी 'जेलर', नए मुकाबले में सनी ने किया रजनीकांत को शांत

Gadar 2: ‘गदर 2’ के भौकाल में फीकी पड़ी 'जेलर', नए मुकाबले में सनी ने किया रजनीकांत को शांत

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2

Gadar 2: ‘गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धूम मचा रही है। इस हफ्ते की आईएमडीबी 'पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज' की लिस्ट में भी गदर 2 के सितारों का ही जलवा बना हुआ है। सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की गदर 2 तूफानी रफ्तार के साथ बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। आईएमडीबी की लिस्ट में भी इस फिल्म के सितारों ने बवाल काटा हुआ है। यही नहीं, रजनीकांत भी अपनी जेलर की वजह से सुर्खियों में हैं, लेकिन सनी देओल रजनीकांत पर भी भारी पड़े हैं।

'पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज' में सनी देओल चौथे स्थान पर है और अमीषा पटेल सातवें स्थान पर हैं तो वहीं उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने 'गदर: एक प्रेम कथा' में तारा सिंह के बेटे के रूप में अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत की, फिर उन्होंने ही गदर 2 में जीते का किरदार निभाया है जिससे उन्हें 9वां स्थान मिला है। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 11वां स्थान हासिल किया है। जेलर के कलाकारों ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है, जिसमें रजनीकांत छठे और विनायकन आठवें स्थान पर हैं।

वहीं अगर 'पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज' की लिस्ट में पहले स्थान की बात करें तो यह बाजी आलिया भट्ट ने मारी है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन रिलीज हुई है। दूसरे नंबर पर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम है जबकि तीसरे नंबर पर सारा अली खान हैं। इस तरह गदर 2 और जेलर के सितारों के नाम काफी दिलचस्प रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: