Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Seema Haider को अब फिल्म और सचिन को छोड़कर जाना होगा! कटा पाकिस्तान का टिकट

Seema Haider को अब फिल्म और सचिन को छोड़कर जाना होगा! कटा पाकिस्तान का टिकट

<-- ADVERTISEMENT -->




Seema Haider Pakistan Ticket

Seema Haider Pakistan Ticket: सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का टाइटल 'कराची टू नोएडा है। फिल्म के ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर एक क्लिप काफी वायरल हो रही है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सीमा हैदर का पाकिस्तान जाने का टिकट कट गया है।

सीमा हैदर का पाकिस्तान का कटा टिकट

जैसे ही सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाए जाने की घोषणा हुई, इसके बाद लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया। सीमा हैदर के अपने चार बच्चों के साथ भारत में घुसपैठ करने से लोग गुस्से में हैं। बताया जा रहा है कि उस पर फिल्म बनाए जाने की घोषणा ने आग में घी का काम कर दिया है।

अभिषेक सोम नाम के एक व्यक्ति ने इसका विरोध करते हुए सीमा हैदर और उस पर फिल्म बनाने जा रहे प्रोड्यूसर अमित जानी का पाकिस्तान का टिकट कटा दिया है। अभिषेक ने इन दोनों का पाकिस्तान का टिकट बनवाकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।



सीमा और अमित जानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

साथ ही अभिषेक सोम ने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म का विरोध कर रहा है। इतना ही नहीं उसने नोएडा पुलिस में भी शिकायत की है। अभिषेक ने सीमा हैदर पर फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी पर आरोप लगाया है कि वह देश में दंगे करवाना चाहता है। इसलिए इसे और सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दिया जाए।

यह भी जानें

सीमा हैदर अपनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' में खुद लीड रोल निभाती दिखेंगी। लेकिन सीमा और प्रोडक्शन हाउस की ओर से इसपर अबतक कुछ भी स्पष्ट रूप से सामने नहीं आया है। हां, इतना जरूर है कि सीमा अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी। राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर फिल्म बन रही है। फिल्म का नाम है 'A Tailor Murder Story'. इस फिल्म में सीमा हैदर, RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: