Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई रणवीर-आलिया की फिल्म, कमाई हुई सिर्फ इतनी

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई रणवीर-आलिया की फिल्म, कमाई हुई सिर्फ इतनी

<-- ADVERTISEMENT -->




Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 4

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 4: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक जोडी को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ भी उमड रही है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया और इसने कई करोड़ रुपए अपने कलेक्शन में जुटा लिए। चलिए यहां जानते हैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने मंडे यानी रिलीज के चौथे दिन कितने का कलेक्शन किया है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने चौथे दिन 7.50 करोड़ की कमाई की है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले तीन दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 45.90 करोड़ का कलेक्शन किया। गौरतलब है कि पहले दिन फिल्म ने 11.10 करोड़ की कमाई की थी जो कि ओपनिंग डे के लिए अच्छी रकम थी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। जबकि फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन शहरों में करते हुए लीड स्टार्स को देखा गया था। वहीं फिल्म के हिट गाने फैंस का ध्यान खींचते हुए दिखे थे, लेकिन फिल्म अपने बजट की रकम, जो कि 160 करोड़ है इतना कमा पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: