Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गदर 2' की तारीफ तौफिक को नहीं हुई हजम, 'तारा सिंह' का नाम सुनते ही भाई बुलाकर अमित को पीटा

'गदर 2' की तारीफ तौफिक को नहीं हुई हजम, 'तारा सिंह' का नाम सुनते ही भाई बुलाकर अमित को पीटा

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny_deol_gadar_2_villen

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रखा है। 22 साल पहले आई गदर की तरह इस बार भी लोग गदर 2 पर जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच यूपी से एक बुरी खबर सामने आ रही है।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में गदर-2 फिल्म को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मीडिया संस्‍थान आज तक के मुताबिक आरोप है कि गदर-2 देखकर लौटा एक शख्स अपने परिवार के लोगों को फिल्म की कहानी और किरदारों के बारे में बता रहा था। इसी दौरान पास से गुजर रहा दूसरे समुदाय का युवक 'गदर-2' फिल्म का नाम सुनकर भड़क गया। आरोपी ने अपने भाई को बुलाकर फिल्म के दर्शक से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

जिले के मूसाझाग थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, मनिकापुर कौर के निवासी फरियादी अमित गुप्ता 14 अगस्त की शाम करीब 6 बजे अपने घर के पास खड़ा था और परिजनों ने फिल्म गदर 2 के बारे में बातचीत कर रहा था। तभी अचानक पास से गुजर रहा तौफीक उसकी बात सुनकर भड़क गया और गालियां देने लगा।

आरोप है कि विरोध करने पर तौफीक अपने घर गया और भाई यूसुफ को बुला लाया और फिर दोनों भाइयों ने मिलकर अमित गुप्ता को पीट दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान मोहल्ले वाले लोग बीच बचाव करने आए तो उन्हें देख दोनों आरोपी भाग निकले।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: