Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी देओल को ऑफर हुई वो फिल्में, जिसे YES बोलकर अमिताभ-शाहरुख का चमका करियर!

सनी देओल को ऑफर हुई वो फिल्में, जिसे YES बोलकर अमिताभ-शाहरुख का चमका करियर!

<-- ADVERTISEMENT -->




Sunny Deol Reject Movies

Sunny Deol Reject Movies: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में शुमार सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। सनी देओल (Sunny Deol First Movie) का करियर ऐसे तो सक्सेसफुल रहा है लेकिन उनकी कामयाबी की लिस्ट में चार-चांद लग सकते थे अगर वह उन फिल्मों को रिजेक्ट नहीं करते जो रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं। आज हम आपको सनी देओल के करियर और उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वह कर लेते तो आज सनी देओल का नाम कहीं और ही सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार होता।

दीवाना: शाहरुख खान और ऋषि कपूर की फिल्म ‘दीवाना’ (1992) में पहले सनी देओल को ऑफर हुई थी उसमें ऋषि कपूर वाला रोल सनी देओल को दिया गया था पर उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया और वह फिल्म ऋषि कपूर की झोली में चली गई। इस फिल्म से ऋषि कपूर को अलग ही पहचान मिली थी।

जानवर: फिल्म 'जानवर' (1999) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रोल पहले सनी देओल को दिया गया का लेकिन उन्होंने किरदार मनाने से मना कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी ने सेम रोल 'जीत' फिल्म में कर चुके थे।

कोयला: रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'कोयला' जो 1997 में आई थी। उस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का किरदार मेकर्स ने पहले सनी देओल को ऑफर किया था लेकिन कहानी सनी देओल को ज्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने उसको मना कर दिया, उनके मना करने के बाद वह फिल्म बॉलीवुड के बादशाह के हाथों में चली गई। जो सुपरहिट साबित हुई।

sunny_deol_movies.jpg


त्रिमूर्ति:
इसी के बाद अनिल कपूर की फिल्म त्रिमूर्ति जो 1995 में आई थी वो फिल्म भी पहले सनी देओल को ऑफर हुई थी इसमें पर उन्होंने उस फिल्म को भी न कर दिया और फिल्म में अनिल कपूर को साइन किया गया।

लाल बादशाह: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'लाल बादशाह' जो 1999 में रिलीज हुई थी। उसके लिए पहले सनी देओल से बातचीत की गई थी लेकिन एक्टर ने किन्हीं कारणों से पिक्चर के लिए मना कर दिया था।

रिपोर्ट्स की मुताबिक, सनी देओल ने इसी तरह फिल्म बादल (2000) में आई थी वह भी बॉबी देओल को ऑफर होने से पहले सनी देओल को ऑफर हुई थी। फिल्म पुकार जो उसी साल 2000 में ही रिलीज हुई थी उसके लिए भी सनी देओल मना कर दिया था। इसके बाद सनी देओल ने लज्जा (2001), केसरी (2019), पृथ्वीराज चौहान (2022) के लिए भी मना कर दिया था। सनी देओल के मना करने के बाद कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईं जिनसे अन्य स्टार्स की किस्मत चमक गई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: