Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rakhi Sawant से आदिल ने जबरदस्ती कुबूल करवाया इस्लाम, एक्ट्रेस बोली- ‘कपड़े फाड़कर मुझे खूब मारा’

Rakhi Sawant से आदिल ने जबरदस्ती कुबूल करवाया इस्लाम, एक्ट्रेस बोली- ‘कपड़े फाड़कर मुझे खूब मारा’

<-- ADVERTISEMENT -->




Rakhi Sawant And Adil Durrani

Rakhi Sawant And Adil DurraniRakhi Sawant And Adil Durrani: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी ना किसी वजहों से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस के एक्स पति आदिल दुर्रानी ने जेल से बाहर आने के बाद राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत आदिल के आरोपों का जवाब दे रही हैं।

राखी का आरोप आदिल ने कपड़े फाड़े और खूब मारा

आदिल के बाद राखी ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन सभी आरोपों का उन्होंने जवाब दिया। जो आदिल ने उन पर लगाए थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने कहा कि आदिल ने मुझे जबरदस्ती मुस्लिम धर्म कुबूल करवाया, कपड़े फाड़े और खूब मारा।

राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं जन्म से हिंदू थी लेकिन मां क्रिश्चियन धर्म में विश्वास करने लगी तो मैंने भी विश्वास करना शुरू कर दिया। इसके बाद आदिल से शादी की और नवाज तक पढ़ी। लेकिन इस्लाम मुझे जबरदस्ती कुबूल करवाया गया और मुझे आदिल ने खूब मारा भी।”

ऐसे हुई थी आदिल से मुलाकात

राखी और आदिल एक दूसरे से कैसे मिले ये भी बताया। राखी ने कहा, “शैली के जरिए मैं आदिल से मिली थी। आदिल का सेकेंड हैंड कारों का छोटा सा बिजनेस था। मुझे कार खरीदनी थी तो उसने कहा कि मैसूर आ जाओ। अपने भाई के साथ मैं वहां पर गई। मेरे भाई ने उससे वहां पर दो कमरे बुक करने को कहा।

आदिल ने राखी से कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इसके बाद वहां आदिल अचानक मेरे कमरे में घुस गया, और मेरे कपड़े फाड़ने में उसे करीबन तीन घंटे लग गए। अगले दिन आदिल ने मुझसे कहा कि तुम परेशान ना हो मैं तुमसे शादी करूंगा। ये सुनकर मेरा दिल पिघल गया।”

गोवा में की शादी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने कहा, “इसके बाद दो मौलानाओं ने हमारी शादी गोवा में करवाई, लेकिन जब मैंने आदिल से शादी का सर्टिफिकेट मांगा तो उन्होंने मुझसे ये कहकर इनकार कर दिया कि मेरे पास तो गवाह ही नहीं है। आदिल ने मुझे शादी के 8 महीने तक बुरी तरह पीटता रहा। जब मैंने बिग बॉस मराठी छोड़ा तो मैं प्रेग्नेंट थी। जब मुझे आदिल की गर्लफ्रेंड की सच्चाई के बारे में पता चला तो मिसकैरेज हो गया।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: