Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस दिन होगी Raghav Chadha और Parineeti Chopra की शादी, जानिए कहां बजेगी शहनाई

इस दिन होगी Raghav Chadha और Parineeti Chopra की शादी, जानिए कहां बजेगी शहनाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Date

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Date: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब घूम रहा है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई हुई थी। वहीं, दोनों के फैंस को उनकी शादी का इंतजार था तो दोनों की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की डेट सामने आ गई है।

इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधन में

परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी की तारीख को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये लव बर्ड्स इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों इसी साल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, अभी तक वेडिंग डेट को लेकर दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Date

एक हफ्ते पहले शुरू हो जाएगी शादी की तैयारियां

रिपोर्ट के अनुसार, शादी के करीब एक सप्ताह पहले से उनकी शादी से जुड़ी सभी रस्में शुरू हो जाएंगी। वहीं, उनकी शादी काफी ग्रांड तरीके से होगी। शादी में दोनों के परिवार वालों और खास दोस्तों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर राजनीति जगत तक के लोग शामिल हो सकते हैं।

राजस्थान में होगी शादी

इस बीच ये भी खबरें आ रही हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान में शादी कर सकते हैं। दोनों ने कुछ समय पहले ही उदयपुर में पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर से मुलाकात कर अच्छी जगहों और होटलों के बारे में जानकारी ली थी। इसके बाद से ही कयास लगाया जा रहा है कि परिणीति भी अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह ही शाही अंदाज में शादी करने की तैयारी में हैं। यही नहीं, राजस्थान में शादी के बाद उनका रिसेप्शन गुड़गांव में होगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: