OMG! इस वजह से अभिनेत्री रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने की थी आत्महत्या - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

OMG! इस वजह से अभिनेत्री रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने की थी आत्महत्या

OMG! इस वजह से अभिनेत्री रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने की थी आत्महत्या

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री रेखा की पहचान किसी को बताने की जरूरत नहीं पड़ती है रेखा खुद के दम पे ही एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब रहे, अभिनेत्री रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई फिल्में की है जिनमें उनको दमदार किरदार निभाते हुए देखा गया है, खेर आज हम रेखा के निजी जीवन के बारे में बात करने वाले हैं।


रेखा के निजी जीवन के बारे में बात करें तो बता दे रेखा अपने कई रिश्तो की नाकामयाबी से तंग आ चुकी थी ऐसे में एक दिन रेखा कि एक दोस्त ने उन्हें बताया कि दिल्ली का एक बिजनेसमैन उनसे प्यार करता है, ऐसे ही रेखा के दोस्त ने रेखा को उस बिजनेसमैन का नंबर दिया।

rekha and mukesh agarwal

रेखा और बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल ऐसे ही बातचीत करना शुरू कर दिए, इस तरह दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों ने शादी कर लिया, शादी के बाद दोनों लंदन चले गए थे वक्त बिताने और एक दूसरे को जानने के लिए मगर एक दिन रेखा को पता चला कि मुकेश का किसी और के साथ अफेयर है.

rekha and mukesh agarwal

ऐसे में देखा वापस भाई आ गए थे और मुकेश के साथ पूरा रिश्ता तोड़ दिया था इसी का सदमा मुकेश को लगा और उन्होंने आत्महत्या कर लिया, आपको बता दें आज भी ऐसे कई लोग हैं जो रेखा को इसका जिम्मेदार मानते हैं।

rekha and mukesh agarwal

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Love Story

Rekha

Post A Comment:

0 comments: