Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गदर का वो सीन, एक सेकेंड की होती देर तो चली जाती सनी देओल और उत्कर्ष की जान

गदर का वो सीन, एक सेकेंड की होती देर तो चली जाती सनी देओल और उत्कर्ष की जान

<-- ADVERTISEMENT -->




Sunny Deol’s Gadar 2

Sunny Deol’s Gadar 2: फिल्म गदर 2001 में आई सनी देओल की सुपरहिट फिल्म थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं 22 साल बाद इसका सिक्वल आया है। 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म में थिएटर्स पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता होगी। पहली गदर के समय एक ऐसा हादसा हुआ जिसके चलते सनी देओल अपनी जान खो सकते थे।

Utkarsh Sharma Open Up On Gadar Die Situation: जब गदर की शूटिंग के दौरान होते-होते बचा था बड़ा हादसा

2001 में अनिल शर्मा की ‘गदर एक प्रेम कथा’ की जब शूटिंग चल रही थी उस समय हर सीन को शूट करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। दरअसल, ये सीन था ट्रेन वाला जो कि फिल्म का आखिरी हिस्सा रहा। इस सीन में सनी देओल अमीषा पटेल और उत्कर्ष तीनों को भाग कर चलती ट्रेन पर चढ़ना होता है। इतना ही नहीं चॉपर से छलांग मारना, चलती ट्रेन की छत पर चढ़कर जाना, फिल्म में ये सभी सीन बेहद रिस्की थे। इस बारे में उत्कर्ष ने अब बताया कि उन सभी सीन्स को शूट करने में पसीने छूट गए थे। 'उस ट्रेन वाले सीन में बस यही अंत था कि या तो गुड शॉट आएगा या फिर मौत सामने होगी।'

सनी देओल और उत्कर्ष का सीन था बेहद डराने वाला

सनी देओल के साथ उत्कर्ष का ट्रेन सीन बहुत ही खतरनाक था। उन्होंने बताया आज हम जब शूट करते हैं तो हमारे पास ढेरों सपोर्ट सिस्टम होते हैं। केबल्स होती हैं जो अश्योर करती हैं कि शूटिंग के दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं होगा, एक्टर्स गिरेंगे नहीं, पर उस समय ये सब सुविधाएं हमारे पास नहीं थी।

कुछ समय पहले ही फिल्म ‘गदर 2’ आई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है। गदर एक प्रेम कथा और गदर 2 को बनाने में मेकर्स ने जान लगा दी, तभी उन्हें ये रिजल्ट मिला है कि दोनों फिल्में जबरदस्त सफल रहीं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: