Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 BO Collection Day 6: गदर 2 के सामने दम तोड़ रही OMG 2, छठे दिन ऐसा हुआ हाल

OMG 2 BO Collection Day 6: गदर 2 के सामने दम तोड़ रही OMG 2, छठे दिन ऐसा हुआ हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




OMG 2 BO Collection Day 6

OMG 2 BO Collection Day 6: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की OMG 2 सिनेमाघरो में सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ (Gadar 2) के साथ ही रिलीज़ हुई थी। 'गदर 2' कमाई के मामले में 'ओएमजी 2' से काफी आगे निकल गई है। हालांकि 'ओएमजी 2' का ओपनिंग वीकेंड काफी शानदार रहा था। फिल्म ने सोमवार और मंगलवार को भी अच्छा कलेक्शन किया और ये 50 करोड़ के पार हो गई। लेकिन छठे दिन सनी देओल की 'गदर 2' ने 'ओएमजी 2' को धो डाला और इसकी कमाई में भयंकर गिरावट दर्ज की गई। चलिए जानते हैं 'ओएमजी 2' ने अपनी रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को कितने करोड़ की कमाई की है...

'ओएमजी 2' ने छठे दिन कितने करोड़ कमाए

अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओएमजी 2' एक ऐसी फिल्म है जो सामाजिक संदेश देती है। फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है और ये कई विवादों में भी घिरी रही है इसके साथ ही इसे गदर 2 से भी कड़ी टक्कर मिल रही है। बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है और कमाई भी कर रही है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक अक्षय की फिल्म के कलेक्शन में छठे दिन भयंकर गिरावट आई है।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक छठे दिन 'ओएमजी 2' की कमाई में 55 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को 7.75 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है 'ओएमजी 2' की 6 दिन की कुल कमाई अब 80.02 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार यानी 110 करोड़ ग्रॉस हो गया है।

शनिवार तक फिल्म के 100 करोड़ पार करने की उम्मीद

‘ओएमजी 2’ को बेशक ‘गदर 2’ से क्लैश का सामना करना पड़ रहा है लेकिन उम्मीद है कि फिल्म शनिवार तक 100 करोड़ के नेट क्लब में एंट्री कर जाएगी। ओएमजी 2 एक व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और आमिर नाइक ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिला है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: