Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Abhishek Bachchan की 5 साल बाद थिएटर में रिलीज हो रही कोई फिल्म, बोले- 'कोई भी यहां फ्लॉप फिल्में…

Abhishek Bachchan की 5 साल बाद थिएटर में रिलीज हो रही कोई फिल्म, बोले- 'कोई भी यहां फ्लॉप फिल्में…

<-- ADVERTISEMENT -->




Abhishek Bachchan Film Ghoomar

Abhishek Bachchan Film Ghoomar: एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने फिल्म घूमर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 18 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अभिषेक के साथ सैयामी खेर लीड रोल में हैं। लंबे समय के बाद अभिषेक बच्चन बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की अभिषेक

इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन ने कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं। उनकी साल 2004 में आई फिल्म धूम हिट साबित हुई थी। इसके बाद उनकी अधिकांश फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औसत मानी गई है। हाल ही में फिल्म घूमर के प्रमोशन के दौरान अभिषेक ने एक इंटरव्यू में अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की है।

PTI को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा, “मैं उस घर में बड़ा हुआ हूं जहां पिता ने एक साथ 17 हिट फिल्में दी हैं। जिसमें से चार एक ही महीने में रिलीज हुईं थीं, तीन पहले से थिएटर पर शानदार चल रही थीं और तीन रिलीज होने के लिए तैयार थीं। मेरी पहली फिल्म के बाद हिट फिल्म धूम की आदित्य चोपड़ा ने सक्सेस पार्टी दी थी। मुझे याद है जब मैं घर वापस आया तो मेरे पिता ने दरवाजा खोला। मैं ये देखकर निराश हो गया, वो अमिताभ बच्चन हैं।”

हर प्रोजेक्ट पर बेस्ट देना चाहिए

अभिषेक ने आगे कहा, “कोई एक्टर कितनी ही हिट या फ्लॉप फिल्में दें। ये बात याद रखना जरुरी होता है कि वह प्रोजेक्ट में बेस्ट दे और उसके बाद दूसरे पर ध्यान दे। कोई भी एक्टर आपसे यही कहेगा कि आपने अच्छा काम किया है। जब आपकी फिल्म हिट होती है तो यह सबसे अद्भुत एहसास होता है।”

‘किसी का स्टारडम नहीं रहने वाला है’

एक्टर ने आगे कहा, “आप जानते हैं कि हालांकि यह ज्यादा समय तक स्टारडम नहीं रहने वाला है, अब आपको अगले शुक्रवार पर ध्यान लगाना होगा। क्योंकि हम सफल फिल्में बनाने के लिए काम करते हैं, फ्लॉप फिल्म बनाने के लिए नहीं हैं। ऐसा कभी नहीं होना चाहिए, मैंने लगातार कई हिट फिल्में दी हैं।”

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर की बात करें तो उनकी पांच साल बाद कोई फिल्म थिएटर पर रिलीज होने जा रही है। उनकी आखिरी कुछ फिल्में लूडो, द बिग बुल, दसवीं सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। अभिषेक ने वेब सीरीज ब्रीद से ओटीटी डेब्यू किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: