Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2: सनी की हैट पहन 'गदर 2' देखने पहुंची डिंपल! 90s में दोनों के अफेयर के खूब उड़े थे चर्चे

Gadar 2: सनी की हैट पहन 'गदर 2' देखने पहुंची डिंपल! 90s में दोनों के अफेयर के खूब उड़े थे चर्चे

<-- ADVERTISEMENT -->





Dimple Kapadia: सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग फिल्म देखकर सनी और पूरी टीम को बधाईयां दे रहे हैं। ऐसे में डिंपल कपाड़िया मुंबई के गेएटी गैलेक्सी थिएटर से बाहर निकलती दिखीं तो पपराजी से उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस गदर 2 देखने गई थीं। ऐसे तो कई बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म देखी है पर डिंपल की मूवी आउटिंग इसलिए चर्चा में है क्योंकि सनी देओल का नाम कई सालों पहले सनी देओल से जुड़ चुका है दोनों के अफेयर की चर्चा उन दिनों काफी होती थी।

सनी देओस की हैट पहने नजर आई डिंपल!

वहीं, गदर 2 के साथ डिंपल कपाडिया के दामाद अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 भी सिनेमाहॉल्स में चल रही है। इसलिए उनका ऐसे थिएटर से बाहर आना अपने में एक अलग ही चीज दिखाता है। उनका थिएटर से बाहर आने का वीडियो वायरल हो रहा है उसपर लोगों ने काफी कमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हैट भी सनी देओल की लगा रखी है। बता दें, वीडियो में डिंपल ने एक हैट पहनी हुई है जो सभी उन्हें सनी की हैट बता रहे हैं।


सनी देओल के साथ क्लिप हुई थी वायरल

बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने नरसिम्हा, गुनाह, आग का गोला जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के किस्से भी चर्चा में रह चुके हैं। 2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

डिंपल के एक हाथ में सिगरेट थी और दूसरा हाथ से सनी का हाथ थाम रखा था। पहले भी गॉसिप गलियारों में चर्चे थे कि डिंपल और सनी चुपचाप शादी कर चुके हैं। डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी उन्हें छोटे पापा कहने लगी हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: