Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 BO Collection Day 10: रोके नहीं रुक रहा 'गदर 2' का तूफान,10वें दिन कर डाली पहले दिन जैसी कमाई

Gadar 2 BO Collection Day 10: रोके नहीं रुक रहा 'गदर 2' का तूफान,10वें दिन कर डाली पहले दिन जैसी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 BO Collection Day 10

Gadar 2 BO Collection Day 10: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने इन दिनों सिनेंमाघरों में धूम मचाई हुई है। हर तरफ गदर 2 को लेकर दर्शकों में खासा जोश देखा जा रहा है। गदर 2 ने अपने दूसरे रविवार को जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन दूसरे शुक्रवार के मुकाबले 100 फीसदी से ज्यादा की छलांग लगाई है और अब ये तय हो गया है कि फिल्म ‘गदर 2’ का कारवां जल्दी रुकने वाला नहीं।

फिल्म का कलेक्शन इसी रफ्तार से बढ़ता रहा तो ये फिल्म जल्द ही शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ के सबसे ज्यादा कलेक्शन के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ देगी। आईये जानते हैं फिल्म ने दूसरे रविवार कैसा कलेक्शन किया है...

गदर 2 तोड़़ेगी पठान का रिकॉर्ड

'गदर 2' ने 20 अगस्त यानी 10वें दिन 40.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इसके बाद अब कुल कलेक्शन 376 करोड़ हो गया है। फिल्म ने अब तेजी से 400 करोड़ क्लब की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। इसके साथ ही इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शाहरुख खान की 'पठान' का रिकॉर्ड भी अब मुश्किल में दिख रहा है। गदर 2 की कमाई इसी तरह जारी रही तो 'पठान' को पीछे छोड़ फिल्म सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी।

‘गदर 2’ ने ‘बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन’ का ऑल टाइम रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने दूसरे रविवार को 34.5 करोड़ कमाए थे। इसके साथ ही ‘गदर 2’ ने कई फिल्मो के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया ह। इनमें संजू 342.53 करोड़, पीके 340.8 करोड़ और टाइगर ज़िंदा है 339.16 करोड़ रुपए शामिल है। इसी के साथ ‘गदर 2’ 5वीं ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: