Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Vs OMG 2 BO Collection: ‘गदर 2’ ले उड़ी OMG 2 की पूरी कमाई, कलेक्शन में गिराया औंधे मुंह

Gadar 2 Vs OMG 2 BO Collection: ‘गदर 2’ ले उड़ी OMG 2 की पूरी कमाई, कलेक्शन में गिराया औंधे मुंह

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Vs OMG 2 BO Collection Day 20

Gadar 2 Vs OMG 2 BO Collection Day 20: सनी देओल और अमीषा पटेल की स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओएमजी 2’ सिनेमाघरों में एक साथ तीन हफ्ते पहले 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में दर्शको का खूब पसंद आई। जहां ‘गदर 2’ अब 500 करोड़ छूने की ओर बढ़ रही है वहीं ‘ओएमजी 2’ का टारगेट 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना है। चलिए यहां जानते हैं इन दोनों फिल्मों ने रिलीज के 20वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘गदर 2’ ने अब तक कर ली है इतनी कमाई (Gadar 2 Box Office Collection)

‘गदर 2’ को रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी दर्शकों में ‘गदर 2’ का ऐसा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी के साथ ‘गदर 2’ ने जमकर कलेक्शन भी किया है। हालांकि तीसरे हफ्ते में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई थी लेकिन रक्षाबंधन के मौके पर ‘गदर 2’ को एक बार फिर तगड़ा जंप मिला है। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 20वें दिन 71.57 फीसदी की बढ़त के साथ 8.75 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ की 20 दिनों की कुल कमाई अब 474.5 करोड़ रुपए हो गई है।

'ओएमजी 2’ ने रिलीज के 20वें दिन इतना किया कलेक्शन (OMG 2 Box Office Collection)

अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ को पहले दिन से ही सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से कड़ी टक्कर मिली है। बवाजूद इसके ‘ओएमजी 2’ भी पिछले 20 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। हालांकि इस बीच फिल्म की कमाई में काफी उतार-चढ़ाव भी आया है लेकिन ये फिल्म अब भी करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे बुधवार यानी रिलीज के 20वें दिन ‘ओएमजी 2’ ने 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ का कुल कलेक्शन अब 140.17 करोड़ रुपए हो गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: