Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Collection: सनी देओल की सुनामी बरकरार, दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई कर रचा इतिहास

Gadar 2 Collection: सनी देओल की सुनामी बरकरार, दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई कर रचा इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 13

Gadar 2 Box Office Collection Day 13: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ ने इतिहास रच दिया है। फिल्म को फैंस का इतना प्यार मिल रहा है कि गदर 2 दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। गदर ने दूसरे सप्ताह में भी बंपर कमाई की और रिलीज के 13वें दिन भी डबल डिजिट में कलेक्शन कर रही है।

गदर 2 ने रचा इतिहास

बात करें गदर 2 के 13वें दिन के कलेक्शन की, तो सनी देओल की फिल्म ने करीब 10.40 करोड़ की कमाई की है। इस आंकड़े के साथ भारत में गदर 2 की कमाई अब 411.10 करोड़ पहुंच गई है। दुनियाभर में गदर 2 ने 13वें दिन 522 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार से फिल्म एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है।

नंबर 1 और नंबर 2 की रेस में है गदर 2

सनी देओल की फिल्म ने पहले हप्ताह में 284.63 करोड़ का कमाई की। वहीं दूसरे हप्ताह में फिल्म ने 136. 11 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स ऑफिस के मामले में नंबर 1 और नंबर 2 पायदान पर पहुंचना अभी भी गदर 2 के लिए चुनौती बना हुआ है। क्योंकि इन दोनों जगहों पर अभी आमिर खान और शाहरुख खान का कब्जा है।



कमाई के मामले में शाहरुख खान की ‘पठान’ भारत में 654.28 करोड़ के साथ नंबर 1 पर है। वहीं आमिर खान की फिल्म दंगल 538.03 करोड़ के साथ दूसरे नंबर पर है। हालांकि दोनों फिल्मों का ये टोटल कलेक्शन है और सनी देओल की गदर 2 अभी भी रेस में है। माना जा रहा है कि आने वाले 2 हप्ताह में गदर 2 इन दोनों फिल्म को कमाई के मामले में पीछे छोड़ देगी।

गदर 2 को मिल रहा है भरपूर प्यार
गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। इसका बज लंबे समय तक रहने वाला है। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को फैंस का प्यार मिल रहा है, तो वहीं दूसरी ओर उनका बेटा चरणजीत और बहू सिमरत कौर की लव कैमिस्ट्री भी फैंस को पसंद आ रही है। उत्कर्ष शर्मा फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं जिन्होंने गदर में छोटे चरणजीत का रोल प्ले किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: