Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भाई के साथ बिकनी फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई सारा अली खान, लोग बोले- शर्म नहीं आती क्या

भाई के साथ बिकनी फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई सारा अली खान, लोग बोले- शर्म नहीं आती क्या

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है. सारा अली खान ने हाल ही में अपने भाई इब्राहिम अली खान को बहुत ही अलग अंदाज में बर्थडे विश किया. लेकिन इस वजह से सारा को ट्रोल होना पड़ा और लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.


दरअसल सारा अली खान ने अपने भाई अब्राहिम को इंस्टाग्राम पर हॉट एंड बोल्ड लुक के साथ बर्थडे विश किया था. लेकिन लोगों को सारा कहे अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सारा को ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए थी.


सारा ने इब्राहिम के साथ बिकिनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- जन्मदिन की बधाई भाई.... तुम्हें जितना मालूम है उससे भी बहुत ज्यादा मैं तुम्हें प्यार करती हूं और आज मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं. काश मैं तुम्हारे साथ होती. बता दें कि सारा ने जो तस्वीरें शेयर की है वह उनके मालदीप ट्रिप की है जब सारा भाई अब्राहिम और अमृता के साथ छुट्टियां मनाने गई थी.


इन तस्वीरों में सारा और इब्राहिम एक साथ नजर आ रहे हैं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. अगर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक को लेकर व्यस्त है, जो 1 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Sara Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: