Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार, करिश्मा थी वजह...

करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार, करिश्मा थी वजह...

<-- ADVERTISEMENT -->




करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor khan ) ने फिल्म 'रिफ्यूजी' ( refugee ) से बॅालीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) ने लीड किरदार अदा किया था। यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। क्या आप जानते हैं करीना ने मूवी में अभिषेक संग रोमांटिक सीन करने से इनकार कर दिया था। आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

21-years-of-refugee-kareena-kapoor-khan-celebrates-her-debut-anniversary-thanks-everyone-for-love-and-support-2.jpg

अभिषेक- करिश्मा की बढ़ रही थी नजदीकियां
साल 2000 में करीना और अभिषेक ने फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया था। पहले फिल्म में कुछ रोमांटिक सीन फिल्माए जाने थे, लेकिन करीना ने सीन शूट करने से साफ मना कर दिया था। वह अभिषेक बच्चन के साथ यह सीन शूट नहीं करना चाहती थी। बताया जाता है इसके पीछे की वजह करिश्मा कपूर थीं। दरअसल,जब 'रिफ्यूजी' आई उन दिनों करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं। ऐसे में वह दोनों के बीच खलल नहीं पैदा करना चाहती थीं.

करीना ने अभिषेक बच्चन संग रोमांटिक सीन करने से कर दिया था इनकार

अभिषेक को भाई मानती थीं करीना कपूर

सिमी ग्रेवाल के सेलिब्रिटी चैट शो में करीना ने खुलासा किया था कि वह अभिषेक को अपना भाई मानती हैं। ऐसे में करीना का कहना था कि वह अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन कैसे कर सकती हैं। इसी दौरान उन्होंने अभिषेक बच्चन को कॉल किया और रिफ्यूजी के इस रोमांटिक सीन का जिक्र किया। अभिषेक ने भी यह इंसिडेंट शेयर करते हुए बेहद मजेदार प्रतिक्रिया दी थी।

card_merehumsafarrefugee_sanskariorgasms_idiva1_980x457.jpg

सिमी ग्रेवाल के शो में किया था खुलासा

शो के दौरान अभिषेक बच्चन ने इस सीन का जिक्र करते हुए बताया था,'जब रिफ्यूजी में करीना को उनके साथ रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया तो वह सीधे डायरेक्टर जेपी दत्ता के पास जा पहुंचीं। उन्होंने उनसे कहा जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं, अभिषेक मेरे भाई जैसे हैं।'अभिषेक ने तब ये भी कहा कि वह कभी इस इंसिडेंट को नहीं भूल सकते।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Kareen Kapoor

Karisma Kapoor

Post A Comment:

0 comments: