Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 BO Collection Day 10: टफ कॉम्पटीशन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई कर रही OMG 2, जानें कुल कलेक्शन

OMG 2 BO Collection Day 10: टफ कॉम्पटीशन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई कर रही OMG 2, जानें कुल कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




OMG 2 Box Office Collection Day 10

OMG 2 Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 रिलीज हो चुकी है। गदर 2 से मिल रही टफ कॉम्पटीशन के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है। ओएमजी 2 का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। जो भी इसे देख रहा है वो इसकी तारीफ करने से नहीं थक रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी ओएमजी 2 ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। अमित राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्कूलों में यौन शिक्षा की वकालत की मजबूती से करती है।

जानिए 10वें दिन का कलेक्शन

फिल्म में अक्षय कुमार का रोल भगवान शिव के दूत में हैं। पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है। जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है। वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं। फिल्म OMG 2 का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने 10वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, 10वें दिन का कलेक्शन 12.70 करोड़ है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 114.31 करोड़ कमा लिए हैं। बात करें बीते दिन की तो अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने बीते दिन 10.53 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की कमाई में कल बढ़ोतरी हुई है।

फिल्म में कई बदलाव करवाए गए

फिल्म की कहानी को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि OMG 2 आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकती है। रिलीज से पहले फिल्म विवादों से घिरी हुई थी। इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव का रोल प्ले कर रहे थे तो वहीं फिल्म में बदलाव करते हुए उन्हें बाद में शिव के दूत के रूप में दिखाया गया। इसके साथ ही लोगों की भावनाएं आहत न हों इसके लिए भी फिल्म में कई बदलाव करवाए गए। उसके बाद फिल्म को सीबीएफसी ने ए सर्टिफिकेट दिया गया।

OMG का सीक्वल है OMG 2

OMG 2 साल 2012 में आई फिल्म OMG का सीक्वल है। OMG में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में अक्षय ने कृष्ण का रोल किया था। फिल्म OMG को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए OMG 2 को बनाया गया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: