Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 BO Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 जल्द रचेगी इतिहास, जानें पूरा कलेक्‍शन

OMG 2 BO Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 जल्द रचेगी इतिहास, जानें पूरा कलेक्‍शन

<-- ADVERTISEMENT -->




OMG 2 Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 की कमाई धीरे-धीरे कम होती जा रही है। OMG 2 को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और इसे अब बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना मुश्किल हो रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आसानी ने पहुंच गई थी लेकिन अब फिल्म को 150 करोड़ का कलेक्शन करना ना-मुमकिन सा लग रहा है। लेकिन फिल्म की कहानी को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि OMG 2 आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकती है।

फिर भी गदर 2 से मिल रही टफ कॉम्पटीशन के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पर पकड़ बनाई हुई है। OMG 2 का 14वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। वीकडे की वजह से, कलेक्शन में काफी गिरावट नजर आ रही है। कलेक्शन देखकर लग रहा है OMG 2 को 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने में लंबा समय लगने वाला है। आइए आपको इसके कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

जानिए 14वें दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, 14वें दिन का कलेक्शन 2.85 करोड़ है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 126.58 करोड़ कमा लिए हैं। बात करें बीते दिन की तो अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने बीते दिन 3.01 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की कमाई में अब गिरावट आ रही है। फिल्म ने 14वें दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है।

क्या है OMG 2 की कहानी?

ओएमजी 2 की कहानी की बात करें तो ये फिल्म सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाती है। पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के स्कूल पर केस करते हैं। जिसके बाद कोर्टरुम ड्रामा दिखाया गया है। यामी गौतम फिल्म में वकील का किरदार निभा रही हैं। दोनों की दलीलें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म में शिव के दूत के किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म को अनिल राय ने डायरेक्ट किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: