Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीमा हैदर पर बन रही फिल्म में नया ट्विस्ट, लप्पू सा सचिन वाली आंटी की होगी एंट्री?

Seema Haider: सीमा हैदर पर बन रही फिल्म में नया ट्विस्ट, लप्पू सा सचिन वाली आंटी की होगी एंट्री?

<-- ADVERTISEMENT -->




Seema Haider

Seema Haider: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म बन रही है। फिल्म के जरिए सीमा-सचिन की लव स्टोरी देश-विदेश में बयां की जाएगी। जानी फायरफॉक्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। वहीं फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी सामने आ गया है। जिसमें सीमा के तीन अलग-अलग रूप दिखाए गए हैं। फिल्म का नाम 'कराची टू नोएडा' है। फिल्म का पहला गीत 'चल पड़े हैं हम' है। फिल्म का थीम सॉन्ग 20 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।

बॉलीवुड से पहले यूपी में बनी मूवी

वर्तमान घटनाओं या उनकी कहानियों पर बॉलीवुड में फिल्में बनती रही हैं। लेकिन इस बार सीमा और सचिन की लव स्टोरी को यूपी के निर्देशक ने बॉलीवुड से पहले झटक लिया। मेरठ के अमित जानी ने सीमा-सचिन की कहानी पर्दे पर लाने की घोषणा और उस पर काम भी शुरू कर दिया। पाकिस्तानी सीमा हैदर के भारत आने की घटना पर यह फिल्म है।



एक मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, सीमा हैदर और सचिन मीणा पर बन रही इस फिल्म में ‘लप्पू सा सचिन’ बोलने वाली आंटी मिथिलेश भाटी की एंट्री होने वाली है। जिस तरह से वह सुर्खियों में आई हैं तो मेकर्स उसे भी फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं पर अभी आधिकाारिक तौर पर इसकी कोई जानकारी नहीं आई है।

बता दें, सीमा हैदर के किरदार के लिए पहले ही चयन हो चुका है। फिल्म में सीमा का किरदार मॉडल फरहीन फलक निभाएंगीं। फरहीन इससे पहले सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा में भी पाकिस्तान की एंकर के रूप में नजर आ चुकी हैं। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म बनाई जा रही है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: