Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 BO Collection Day 9: शनिवार को ‘गदर 2’ की चली आंधी, सनी की सुनामी से आज टूटेगा रिकॉर्ड

Gadar 2 BO Collection Day 9: शनिवार को ‘गदर 2’ की चली आंधी, सनी की सुनामी से आज टूटेगा रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 9

Gadar 2 Box Office Collection Day 9: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई है। फिल्म हर हफ्ते नए रिकॉर्ड बना रही है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर लोगों के बीच जिस तरह का क्रेज था रिस्पॉन्स भी वैसा ही मिल रहा है। वहीं, दूसरे शनिवार के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं। फिल्म के कलेक्शन में जहां वीकडेज में कुछ गिरावट देखने को मिली थी वीकेंड आते ही फिर से फिल्म की कमाई जोरो पर चल पड़ी है।

इतने करोड़ हुआ कलेक्शन

शुक्रवार को ही 'गदर 2' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। पहला हफ्ता शानदार रहा है। जिस तरह से दर्शकों का उत्साह बना हुआ है दूसरा हफ्ता भी ऐसा ही जाने वाला है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को यानी 8वें दिन 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया। वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, 9वें दिन फिल्म ने 32 करोड़ की शानदार कमाई की है। जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 336.13 हो गया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो गदर 2 ने 369 करोड़ रुपए की कमाई दुनियाभर में कर ली है। जबकि फिल्म का बजट केवल 80 करोड़ का है।

'पठान' के रिकॉर्ड पर निगाहें

रविवार को फिल्म की कमाई में और उछाल आएगा और यह आसानी से 350 करोड़ का कलेक्शन पार कर जाएगी। शाहरुख खान की 'पठान' के बाद 'गदर 2' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर है। देखना होगा कि क्या यह 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: