Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2: कंगना रनौत और सनी देओल के बीच जानें कब हुई दुश्मनी! बोलीं- अब जलन हो रही है…

Gadar 2: कंगना रनौत और सनी देओल के बीच जानें कब हुई दुश्मनी! बोलीं- अब जलन हो रही है…

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना रनौत के बयान अक्सर चर्चा में रहते हैं, जिनके लिए कभी उन्हें फैन्स का सपोर्ट मिलता है तो कभी उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर काफी चर्चा हो रही है और इस बीच फिर सुनने को मिला कि साल 2015 की रिलीज फिल्म आई लव एनवाई (I Love NY) के बाद से कंगना-सनी के बीच में चीजें ठीक नहीं हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपनी ओर से बात साफ कर दी है।

गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी ओपनर...

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'गदर 2 इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी। अब मुझे ईर्ष्या हो रही है, क्योंकि मेरी खुद की फिल्म इस साल की सबसे कम ओपनिंग वाली रही। यह एक ट्यूटोरियल है कि कैसे कंगना के नाम का उपयोग करके दूसरों पर कीचड़ उछाला जाए। मैं ये साफ करना चाहूंगी कि मैंने ऐसा कभी कुछ नहीं कहा। मैं सनी सर की बहुत बड़ी फैन हूं। पीएस- मेरे अलावा कोई अन्य अभिनेत्री रोजाना इस तरह की नकारात्मकता का सामना नहीं करती है।'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत का कहना है कि जो लोग ‘गदर 2’ से जल रहे हैं वह ही इस तरह की खबरें फैला रहे हैं। कंगना ने कहा कि वह एक ही ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हर दिन इतनी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ता है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि वह 2015 में आई अपनी सह-अभिनीत फिल्म ‘आई लव एनवाई’ की रिलीज को रोकना चाहती थीं। देओल और रानौत ने इस फिल्म में एक साथ काम किया था, ये एक रोमांटिक कॉमेडी थी। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले कंगना रनौत संग उनके मतभेद की खबरों को हवा मिल गई है। अब कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर इस मुद्दे को लेकर बात की है।

कंगना ने एक खबर का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है,”जब कंगना रनौत कथित तौर पर चिंतित थीं कि सनी देओल के साथ उनकी फिल्म उनके करियर को बर्बाद कर देगी और वह इसकी रिलीज को रोकना चाहती थीं।” रानौत ने दावा किया कि एक फालतू थ्रोबैक आर्टिकल को लेकर बात करना, ये बताता है कि लोगों को जलन हो रही है कि देओल की आगामी ‘गदर 2’ के बॉक्स ऑफिस पर हिट न हो जाए।

खुद को बताया सनी देओल का फैन

कंगना ने बताया कि वह कभी I Love NY की रिलीज नहीं रोकना चाहती थीं। जो उन्हें इस तरह की नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने लिखा,”गदर 2 साल की सबसे बड़ी ओपनर होगी, अब ईर्ष्या हो रही है, खुद की फिल्म साल की सबसे कम ओपनर है।

अपनी अन्य स्टोरी में कंगना ने कहा कि जिन भी एक्टर्स के साथ वह काम करती हैं, वह सब इस बात से हैरान हैं कि मीडिया उनके बारे में इतने नफरत भरे आर्टिकल क्यों लिखती है।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘चंद्रमुखी 2’, ‘तेजस’ और ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। Tejas में वह फाइटर पायलट के किरदार में दिखाई गई हैं। वहीं Emergency में कंगना भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: