Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant Singh Rajput का पूर्णजन्म! वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- हमारा हीरो वापस आ गया

Sushant Singh Rajput का पूर्णजन्म! वीडियो देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन, बोले- हमारा हीरो वापस आ गया

<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम ही समय में फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी। उनके निधन को 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन आज भी उनकी यादें फैंस के दिलों में ताजा हैं। उनके चाहने वाले अक्सर दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने फेवरेट सितारे को याद करते रहते हैं। इस बीच सुशांत के एक हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर इन दिनों तहलका मचा दिया है। यह शख्स दिखने में बिल्कुल सुशांत जैसा लगता है जिसकी वजह से फैंस कह रहे हैं कि उनका हीरो दोबारा वापस आ गया है। वीडियो नीचे देख सकते हैं।

सुशांत के हमशक्ल का नाम डोमिन अयान है। वूम्पला के पेज से उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वे हूबहू सुशांत की तरह लग रहे हैं। डोमिन का चेहरा से लेकर उनका स्टाइल और उनकी पर्सनालिटी सुशांत की तरह है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद हक्के-बक्के रह गए हैं। वो भी यह सोच कर हैरान हैं कि किसी की शक्ल किसी से इतनी कैसे मिल सकती है। डोमिन अयान के इस वीडियो पर सुशांत के फैन्स जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "मुझे लगा यह सुशांत है। एकदम उनकी तरह लगता है"। एक और यूजर ने लिखा है, "सुशांत का भी चेहरा इतना ही क्यूट और इनोसेंट था"। एक और यूजर लिखते हैं, "मुझे पता था सुशांत वापस आएगा"।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: