Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2: सनी की सुनामी में बह गए सारे फिल्मों के रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर बनाया भौकाल

Gadar 2: सनी की सुनामी में बह गए सारे फिल्मों के रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर बनाया भौकाल

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 10

Gadar 2 Box Office Collection Day 10: सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने बम्पर कमाई की है और कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सनी देओल ने 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है कि फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है।

जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी

गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है। सनी देओल की 'गदर 2' को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता हुआ दिख रहा है। 'गदर 2' का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं।

10वें दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। इसका बज लंबे समय तक रहने वाला है। इतना ही नहीं इस फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। 'गदर 2' 10वें दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ये रिकॉर्ड 'गदर 2' ने कई दिग्गज एक्टरों की फिल्म को पछाड़ कर अपने नाम किया है। तारा सिंह और सकीना की इस प्रेम कहानी ने 10वें दिन करीबन 40 करोड़ का कलेक्शन किया है।




तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड

इस तरह से ये फिल्म महज 10 दिनों में 376 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म की छप्परफाड़ कमाई ने कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'गदर 2' ने महज 10 दिनों में 'बाहुबली - द कनक्लूजन का ऑल टाइट' रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है। फिल्म ने 'बाहुबली' सहित, 'दंगल', 'पठान' और 'संजू' फिल्मों के रिकॉर्ड को भी चकनाचूर कर दिया है।

'बाहुबली 2' ने 10वें दिन- 34.5 करोड़, 'दंगल' ने 32.04 करोड़, 'पठान' ने 28.50 करोड़ और 'संजू' का 28.05 करोड़ रहा। वहीं इस फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन करीबन 40 करोड़ है। इसके अलावा 'गदर 2' ने 'संजू' फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन 342.53 करोड़, 'पीके' 340.8 करोड़ और 'टाइगर जिंदा है' के 339.16 करोड़ के कलेक्शन को मात दे दी है।


जल्द होगी 400 करोड़ के क्लब में एंट्री

इसके साथ ही ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं हिंदी फिल्म बन गई है। इसको लेकर केवल फैंस में ही खुशी नहीं बल्कि फिल्म की स्टारकास्ट भी जश्न में डूबी हुई है। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में 12 वें दिन तक यानी मंगलवार तक शामिल हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म तेज रफ्तार में कमाई करने वाली फिल्मों में एक और रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: