Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ghoomer BO Collection Day 2: गदर 2 के सामने 'घूमर' ने टेके घुटने! अब हफ्ते भर भी टिक पाना है मुश्किल

Ghoomer BO Collection Day 2: गदर 2 के सामने 'घूमर' ने टेके घुटने! अब हफ्ते भर भी टिक पाना है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




Ghoomer BO Collection Day 2

Ghoomer BO Collection Day 2: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर घूमर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाई के मामले में स्ट्रगल करती नजर आ रही है दर्शकों को जुटाने में ये फिल्म को काफी मश्क्कत करनी पड़ रही है। गदर 2 और ओएमजी 2 की रिलीज के दूसरे हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 85 लाख की कमाई की थी। वहीं अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जो पहले दिन के मुकाबले तो अच्छा है लेकिन गदर 2 और ओएमजी 2 के सामने कुछ भी नहीं है।

Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म को रिव्यूज तो अच्छे मिल रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग भी तारीफें बटोर रही है फिल्म अपने पहले ही दिन से थिएटर्स में स्ट्रगल कर रही है जो दूसरे दिन भी जारी रहा फर्स्ट वीकेंड से जहां मेकर्स को खासी उम्मीदें होती हैं वहीं इस फिल्म के लिए पहले दिन के मुकाबले फर्स्ट वीकेंड तो अच्छा रहा लेकिन फिर भी फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही। तो चलिए जानते हैं दूसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, घूमर ने दूसरे दिन 1.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके बाद फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपए हो गया है। शनिवार को इसके नाइट शोज काफी देखे गए। हिंदी में शोज की ऑक्यूपेसी 29.97 प्रतिशत रही। इसमे से सिर्फ नाइट शोज की 50.22 प्रतिशत रही। वहीं अब वीकेंड का एक और दिन यानी रविवार बाकी है। ऐसे में देखना ये होगा कि ये फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: