Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Viral Video: Urfi Javed ने फिर पहने ऐसे कपड़े, सबकुछ दिख रहा है, देखें वीडियो

Viral Video: Urfi Javed ने फिर पहने ऐसे कपड़े, सबकुछ दिख रहा है, देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




Viral Video: Urfi Javed ने फिर पहने ऐसे कपड़े, सबकुछ दिख रहा है, देखें वीडियो

Viral Video of Urfi Javed Dress

Viral Video of Urfi Javed Dress

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपको बॉलीवुड से जुड़ी खबरें देखने को मिल जाएंगी। हर कोई बॉलीवुड सितारों और उनके विषयों के बारे में जानना चाहता है। हर किसी के अपने पसंदीदा सितारे होते हैं,

कुछ लोग अभिनेता को पसंद करते हैं, कुछ अभिनेत्री को, लेकिन कुछ अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे भी हैं जो खुद सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

कुछ का फैशन सेंस तो अपनी फोटो और वीडियो से इतना कमाल होता है कि वह सुर्खियों में ही बने रहते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

जिनका फैशन सेंस ऐसा है जो लोगों को परेशान भी करता है और हैरान भी कर देता है। अभिनेत्री उर्फी जावेद जो बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री हैं। इस एक्ट्रेस का फैशन सेंस ऐसा है कि वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

अपने फैशन सेंस की वजह से उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिन्हें पपरा जी ने कहीं जाते हुए स्पॉट किया, वहीं उन्होंने जालीदार ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहना हुआ है

और नीचे मेश स्कर्ट है.उर्फी जावेद का बेहद हॉट लुक यूजर्स को पसंद आ रहा है वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें उर्फी जावेद का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.


आप देख सकते हैं ऊपर उर्फी जावेद ने ब्लेज़र पहना हुआ था लेकिन जब पैकरा जी ने उन्हें देखा तो वो ब्लेज़र उतार कर फोटोशूट करवाने में लगी थीं. वे फैन्स के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवा रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जब पैकरा जी ने उन्हें स्पॉट किया तो वह उनका वीडियो और फोटो शूट के लिए पोज भी देती नजर आईं. हॉटनेस से भरे इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy Fame पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 11k न्यूज मिल चुकी है।

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं और ये रिएक्शन मिलाजुला है कुछ लोगों को ये पसंद आया तो कुछ ने ट्रोल किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: