Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Vs OMG 2: रिलीज के 24 घंटे पहले ही गदर 2 के सामने ढेर हुई OMG 2, बुकिंग में जमीन-आसमान का फर्क


<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्म ‘गदर 2’ और 'ओएमजी 2' कल यानी 11 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है यानी शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है। अक्षय कुमार और सनी देओल की फिल्म के बीच टक्कर होने वाली है। दोनों एक्टर्स के फैन ने कमर कस ली है दोनों हीरों में से किसे पहले दिन ज्यादा प्यार मिलेगा ये देखने लायक होगा। एडवांस बुकिंग के आकड़ों से साफ जाहिर हो रहा है कि अक्षय को पछाड़ते हुए सनी उनसे आगे निकल गए हैं। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा आज ही बाहर आ गया है। आइए जानते हैं रिलीज से 24 घंटे पहले दोनों फिल्मों की कितनी एडवांस बुकिंग हुई है।

इतनी हुई एडवांस बुकिंग
सामने आ रहे आंकड़ों की मानें तो सनी देओल की 'गदर 2' अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से बहुत आगे है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'गदर 2' की तकरीबन 156 हजार टिकट्स बिक चुकी हैं। नेशनल चेन्स में फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 4.90 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं 'ओएमजी 2' की 36 हजार टिकट्स बुक हुई हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बता दें, ये आंकड़ा आज सुबह तक का है। एडवांस बुकिंग की फाइनल रिपोर्ट 11 अगस्त की सुबह तक सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Vs OMG 2: पहले भी थिएटर में अक्षय-सनी की हुई थी टक्कर, फिर इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश पर क्या बोलीं यामी गौतम?
यामी गौतम ने कहा, "मैंने 'गदर 2' के कटआउट के साथ एक फोटो ली है। रिलीज वाले दिन मैं इसी फोटो को पोस्ट करूंगी और सनी सर को विश करूंगी। हम सब उनके फैन हैं। हम सबने सिनेमाघरों में 'गदर' देखी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक 'गदर 2' को 'गदर' से ज्यादा प्यार देंगे। 'गदर 2' की अपनी एक अलग ऑडियन्स है। हमारी अपनी ऑडियंस है। मैं आशा करती हूं कि दर्शक दोनों फिल्मों को देखने सिनेमाघर जाएंगे। हो सकता है बार्बीहाइमर जैसा ही हाल 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' का भी हो। दोनों को अच्छा रिस्पॉन्स मिले।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: