Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 Day 8 BO Collection: थिएटर्स में फुस्स अक्षय की OMG 2, 100 करोड़ तक पहुंचने में छूटे पसीने

OMG 2 Day 8 BO Collection: थिएटर्स में फुस्स अक्षय की OMG 2, 100 करोड़ तक पहुंचने में छूटे पसीने

<-- ADVERTISEMENT -->




OMG 2 Box Office Collection Day 8

OMG 2 Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 रिलीज हो चुकी है। सनी देओल की फिल्म के आगे ‘ओएमजी 2’ की हवा निकल गई है। हालांकि अक्षय की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस पर खूब नोट छापे थे लेकिन अब ये फिल्म गदर 2 की आंधी के आगे टिक नहीं पा रही है। पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म के कलेक्शन में अब हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच ‘ओएमजी 2’ के 8वें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘ओएमजी 2’ ने अपनी रिलीज के 8वें दिन 5.6 करोड़ का कलेक्शन किया है।
इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 90.65 करोड़ रुपए हो गई है। वहीं फिल्म अभी तक 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री नहीं मार पाई है।

'गदर 2' हुई 300 करोड़ के पार 'ओएमजी 2' नही कर पाई 100 करोड़ पार

'गदर 2' कमाई के मामले में 'ओएमजी 2' से काफी आगे चल रही है। जहां गदर 2 ने रिलीज के 9 दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा कमाई कर इतिहास रच दिया है वहीं 'ओएमजी 2' रिलीज के 9 दिन बाद भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। फिलहाल 'गदर 2' शाहरुख खान की पठान के बाद साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है। अब देखने वाली बात होगी कि दूसरे हफ्ते में 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' कितना और कलेक्शन कर पाती हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: