Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 BO Collection Day 6: 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी! बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही गदर 2

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी! बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही गदर 2

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 6

Gadar 2 Box Office Collection Day 6: 22 साल बाद आई गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। ये फिल्म रिलीज के 6वें दिन कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है।

थिएटर में पहुंचे फैंस ने जमकर गदर काटा

गदर 2 वीकडेज में भी शानदार कलेक्शन कर रही है। सनी देओल स्टारर 'गदर 2' को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। 'गदर 2' का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं। वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। सनी देओल की एक दहाड़ पर थिएटर में पहुंचे फैंस चिल्लाने लगे और जमकर गदर काटा। इसका बज लंबे समय तक रहने वाला है। अब फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। जो वीकडे के हिसाब से काफी अच्छा है।

जानिए शानदार कमाई का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने 6वें दिन 34.50 करोड़ का बिजनेस किया है। 6 दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 263.48 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है।

बताया जा रहा है एक सप्ताह में ये फिल्म करीब 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

स्टार कास्ट की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सनी ने 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है, वहीं अमीषा ने सकीना के रोल के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं। तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस 1 करोड़ रुपए मिले हैं। उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस चार्ज की है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: