Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Seema Haider: फिल्म का पहला पोस्टर देख पाकिस्‍तानी बौखला जाएंगे, जानें तिरंगे से क्या है खास नाता

Seema Haider: फिल्म का पहला पोस्टर देख पाकिस्‍तानी बौखला जाएंगे, जानें तिरंगे से क्या है खास नाता

<-- ADVERTISEMENT -->




pakistani_seema_haider_film_poster

Seema Haider पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का नाम विवादों के साथ लगातार जुड़ा हुआ है। एक तरफ जांच एजेंसियां उसके कागज को वेरीफाई करने में लगी हुई हैंं, वहीं दूसरी तरफ उस पर बनने वाली फिल्म ने जोर पकड़ लिया है। फिल्म का थीम सॉन्ग 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इसके लिए प्रोडक्शन कंपनी ने पोस्टर भी जारी किया है।

जानी फायरफॉक्स कंपनी ने सीमा हैदर और सचिन मीणा पर बनने वाली फिल्म कराची टू नोएडा का एक पोस्टर जारी किया है। यह पोस्टर इसकी थीम सॉन्ग का है। फिल्म 'कराची टू नोएडा' का थीम सांग 20 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। जानी फायरफॉक्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। वहीं फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी सामने आ गया है। यह फिल्म के थीम सांग का पोस्टर है। फिल्म का पहला गीत 'चल पड़े हैं हम' है।

प्रोडक्शन कंपनी के मालिक अमित जानी ने बताया है कि 20 अगस्त को इस फिल्म का थीम सॉन्ग रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही साथ सचिन मीणा, गुलाम हैदर समेत फिल्म में काम करने वाले करीब 50 किरदारों की कास्टिंग भी दिल्ली में रखी गई है।

उन्होंने उम्मीद जताई है कि सैकड़ों की संख्या में कलाकार कास्टिंग के लिए जुटेंगे। अमित जानी के मुताबिक उम्मीद यह की जा रही है कि थिएटर के कलाकार इस फिल्म को लेकर ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं।

सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बना रहे अमित जानी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्टर साझा किया है। जिसमें बताया है कि फिल्म का निर्देशन भरत सिंह कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री फरहीन फलक सीमा हैदर के किरदार में नजर आने वाली हैं।

तिरंगा के रंगों से प्रेरित है पोस्टर

मूवी के थीम सांग का जो पोस्टर लॉन्च किया गया है उसमें सीमा हैदर की तीन तस्वीरें दिख रही हैं। इसमें सीमा की कराची टू नोएडा के सफर की पूरी कहानी को सिंबोलिकली दिखाया गया है। गीत चल पड़े हैं हम का यह पोस्टर भारत के राष्ट्रीय ध्वज के तीन रंगों से प्रेरित है। पोस्टर में सीमा केसरिया, काला, हरा और सफेद परिधान पहनी है। पाकिस्तानी सीमा ने सफेद और काले कपड़े पहने हैं। जो काफी उदास लग रही है। हिंदुस्तान आने पर सीमा हरी साड़ी में भारतीय रंगरूप में नजर आ रही हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: