Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 की धुआंधार कमाई देखकर फुटकर-फुटकर रोने लगे सनी देओल, डायरेक्टर से बोले- शर्मा जी हमने…

Gadar 2 की धुआंधार कमाई देखकर फुटकर-फुटकर रोने लगे सनी देओल, डायरेक्टर से बोले- शर्मा जी हमने…

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 की धुआंधार कमाई देखकर फुटकर-फुटकर रोने लगे सनी देओल, डायरेक्टर से बोले- शर्मा जी हमने…

Sunny Deol Gadar 2 Collection: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने इतिहास रच दिया है। उनकी लाइफ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘गदर 2’ बन गई है। फिल्म को फैंस का इतना प्यार मिल रहा है कि सनी देओल यह देख बिलख- बिलख कर रोने लगे हैं। गदर 2 दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। गदर ने दूसरे सप्ताह में भी बंपर कमाई की और रिलीज के 14वें दिन भी बम्पर कमाई कर रही है।

500 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर चुकी है ‘गदर 2’

फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने 500 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की है। डायरेक्टर अनिल शर्मा भी फिल्म की खुशी से झूम रहे हैं। अब हाल ही में अनिल ने बताया कि जिस दिन फिल्म रिलीज हुई उस दिन सुबह के शोज के दर्शकों के रिएक्शन देखकर वह काफी हैरान हो गए थे, जब सनी देओल को सुबह-सुबह उन्होंने फोन किया तो वह काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे थे।

ई टाइम्स से बात करते हुए अनिल ने कहा, “जी स्टूडियो ने सुबह 3 बजे के शोज अरेंज किए और उन्हें बताया भी नहीं क्योंकि उन्हें पता था कि वह मना करेंगे। इसके बाद उनकी पत्नी ने उन्हें सुबह उठाया जिन्होंने उनहें बताया कि फिल्म के सुबह के शोज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वह ये देखकर हैरान हो गए थे क्योंकि ऑडियंस के रिएक्शन उन्होंने कु वीडियोज में देखें और फिर कुछ समय तक वही देखते रहे।”

सनी को किया फोन

अनिल ने बताया, “उन्होंने सनी को फोन किया तो उन्होंने बताया कि वह सुबह 6 बजे से उठे हैं। उन्हें पता है जी ने सुबह 3 बजे से शोज स्टार्ट कर दिे हैं। सनी उस वक्त बात करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे और रोने लग गए थे। मैंने उन्हें पहली बार रोते हुए सुना। सनी ने कहा शर्मा जी हमने कर दिखाया। सनी को रोना सुनकर मैं और मेरी पत्नी भी रोने लग गए।”

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस जलवा

गदर 2 ने 14वें दिन 8.20 करोड़ की कमाई के साथ अब टोटल कमाई 418.90 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की लंदन में भी कुछ दिनों पहले स्पेशल स्क्रीनिंग हुई और वहां भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अनिल शर्मा के निर्देशित में बनी फिल्म गदर 2 में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा भी हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: