Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 BO Collection Day 1: सनी देओल की दहाड़ पर थिएटर में चिल्लाने लगे फैंस, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल की दहाड़ पर थिएटर में चिल्लाने लगे फैंस, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 1

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन दोनों फिल्मों का कमाई में कोई मुकाबला नहीं है। जहां गदर 2 को बंपर ओपनिंग मिली है तो वहीं ओएमजी 2 को भी ठीक ठाक ओपनिंग मिली है।

पहले दिन 'गदर 2' का कलेक्शन क्या है?
22 साल बाद आई गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर ओपनिंग डे पर साफ नजर आया। सनी देओल की एक दहाड़ पर थिएटर में पहुंचे फैंस चिल्लाने लगे और जमकर गदर काटा। पहले दिन गदर 2 हाउसफुल रही और शानदार कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म ‘गदर 2’ का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

Gadar 2 Box Office Collection Day 1

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन 40 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान के पास है जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था।

कितने में बनी है गदर 2

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर दिल्ली एनसीआर, मुंबई, लखनऊ, भोपाल और छोटे शहरों में खासा क्रेज है। 22 साल बाद भी तारा सिंह को लेकर फैंस की दीवानगी साफ नजर आ रही है। माना जा रहा है कि वीकेंड पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70-80 करोड़ के पार पहुंच सकता है। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

स्टार कास्ट की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सनी ने 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है, वहीं अमीषा ने सकीना के रोल के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं। तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस 1 करोड़ रुपए मिले हैं। उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस चार्ज की है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: