Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 BO Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म की गदर 2 से कड़ी टककर, 5वें दिन तोड़ी रिकॉर्ड, जानें पूरा कलेक्‍शन

OMG 2 BO Collection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म की गदर 2 से कड़ी टककर, 5वें दिन तोड़ी रिकॉर्ड, जानें पूरा कलेक्‍शन

<-- ADVERTISEMENT -->






OMG 2 Box Office Collection day 5
OMG 2 Box Office Collection day 5: ‘गदर 2’ से मिल रहे टफ कंप्टीशन के बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। साथ ही शानदार परफॉर्म भी कर रही है। ठीकठाक ओपनिंग करने के बाद फिल्म की कमाई में वीकेंड पर काफी उछाल देखा गया था।

अमित राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्कूलों में यौन शिक्षा की वकालत की मजबूती से करती है। फिल्म में अक्षय कुमार का रोल भगवान शिव के दूत में हैं। पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है। जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है। वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं।

जानिए फिल्म ने 5वें दिन कितना कलेक्शन किया

फिल्म के लिए "सुपर-सॉलिड सोमवार" रहा और इसने 12 करोड़ से ज्य़ादा की कमाई की। वहीं फिल्म ने 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी शानदार कारोबार किया है। फिल्म OMG 2 का 5वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने 5वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, 5वें का कलेक्शन करीब 18.50 करोड़ है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 73.67 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म को 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी भरपूर फायदा हुआ और शुरुआती अनुमानों के मुताबिक इसने अपनी रिलीज के बाद से अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है।

फिल्म में कई बदलाव करवाए गए

फिल्म की कहानी को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि OMG 2 आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकती है। रिलीज से पहले फिल्म विवादों से घिरी हुई थी। इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव का रोल प्ले कर रहे थे तो वहीं फिल्म में बदलाव करते हुए उन्हें बाद में शिव के दूत के रूप में दिखाया गया।

हर दिन कमाई में हो रहा है इजाफा

इसके साथ ही लोगों की भावनाएं आहत न हों इसके लिए भी फिल्म में कई बदलाव करवाए गए। उसके बाद फिल्म को सीबीएफसी ने ए सर्टिफिकेट दिया गया। ये फिल्म अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर OMG की सीक्वल है। OMG 2 को ऑडियंस और क्रिटिक्स का मिक्सड रिव्यू मिला था। इस फिल्म को सनी देओल की गदर 2 से भी क्लैश का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद OMG 2 की कमाई में हर दिन इजाफा हो रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: