Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan 20 साल बाद हुए गंजे, लोग बोले- ‘बूढ़ा सलमान वापस आ गया है’

Salman Khan 20 साल बाद हुए गंजे, लोग बोले- ‘बूढ़ा सलमान वापस आ गया है’

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Bald Look

Salman Khan Bald Look: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ खत्म होने के बाद अब सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दबंग खान का नया बाल्ड लुक वायरल हो रहा है। जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं।

दरअसल, सलमान हाल ही में मुंबई में एक पार्टी अटेंड करने पहुंचे, जहां रेस्टोरेंट के बाहर उन्हें बाल्ड लुक में देखा गया। सलमान खान का ये गंजे वाला लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स सलमान की फोटो देखकर तरह तरह की कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा ये लुक
तस्वीरों में सलमान खान का ये लुक काफी ज्यादा खतरनाक लग रहा है। एक्टर के इस लुक को देखकर नई फिल्म के लुक को लेकर खबरें तेज होई हैं। कई लोगों ने एक्टर की नई फिल्म में उनके इस लुक के कयास लगाने शुरू कर दिए है। एक्टर का ये बाल्ड लुक सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि सलमान खान इस तरह से कैमरे के सामने बाल्ड लुक में नजर आए। इससे पहले साल 2003 में आई फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान खान गंजे लुक में कैमरे में कैद हुए थे। सलमान खान के इस बाल्ड लुक के चर्चे उस वक्त भी खूब हुए थे।

सलमान के नए लुक पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

एक्टर जैसे ही कैमरे के सामने आए तो उनके लुक को देखकर सभी लोग शॉक्ड हो गए। सलमान के नए लुक पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "सिर्फ सलमान ही इस लुक से भीड़ को खींच सकते हैं।" दूसरे ने कमेंट में लिखा, "यह उनका व्यक्तित्व और स्वैग है जिसे हम पसंद करते हैं।"

एक शख्स ने कमेंट किया, "मेरा सलमान गंजे लुक में कमाल कर रहा है।" इसके बाद एक फैंस ने पूछा, "तेरे नाम 2 या सुल्तान 2?" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "वह अपनी अगली फिल्म के लिए पूरा समर्पण दे रहे हैं।" वहीं एक और फैन ने लिखा, "बूढ़ा सलमान वापस आ गया है।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: