Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Trailer First Review: धमाकेदार और पैसा वसूल है ट्रेलर, 7 सितंबर को थिएटर में ही क्यों देखें फिल्म जानें यहां…


<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Trailer First Review

Jawan Trailer First Review: शाहरुख खान की स्टारर फिल्म जवान का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म को रिलीज होने में अभी 6 दिन बाकी हैं। रिलीज से पहले फैंस इस फिल्म की हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है तो बता दें इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने रिलीज से पहले ही फिल्म का ट्रेलर देख लिया है। इसके बाद वह शाहरुख खन की तारीफ करते नहीं थक रहे, उन्होंने इस फिल्म को फुल पैसा वसूल एक्सपीरियंस बताया है।

जवान के ट्रेलर का पहला रिव्यू जानें यहां (Shah Rukh Khan Jawan Trailer Review)

फिल्म का प्रीव्यू और दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। जवान के सभी गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। जिसे फिल्म इंडस्ट्री के कुछ खास लोगों ने पहले ही देख लिया है। इस ट्रेलर को इंडस्ट्री के जिस भी इंसान ने देखा वो इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। हाल ही में करण जौहर ने इसको लेकर जवाब दिया, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें हिंट देते हुए लिखा कि उन्होंने 'सेंचुरी' का ट्रेलर देख लिया है। इसके बाद फैंस ने अनुमान लगा लिया कि वो 'जवान' के ट्रेलर की बात कर रहे हैं।

Koimoi की एक रिपोर्ट के अनुसार, रानी मुखर्जी के साथ बॉलीवुड के कई लोगों ने इस ट्रेलर को देख लिया है।. ट्रेलर को सोमवार रात आरसीई के ऑफिस में कुछ चुने लोगों को दिखाया गया है। इसके बाद सेलिब्रिटीज में भी फिल्म का लेकर एक्साइटमेंट नजर आया है। वहीं, फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

6 अलग-अलग तरह के दिखेंगे शाहरुख खान

Koimoi की रिपोर्ट में ही दावा किया गया है कि इस फिल्म में शाहरुख खान 6 से ज्यादा और अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। शाहरुख कुछ ऐसा करते नजर आने वाले हैं जो आज से पहले कभी नहीं किया गया है। वहीं फिल्म में शानदार एक्शन सीन की भरमार है। इसमें कुछ हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट सीक्वेंस भी देखने को मिलेंगे।

screenshortt.jpg

फिल्म क्रिटिक उमर संधू ने भी फिल्म के ट्रेलर को देख लिया है। इसपर रिएक्ट करते हुए उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'यार क्या चीज बना दी शाहरुख खान आपने। यूनिक स्टाइल और क्रेजी जवान सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को तोड़ेगी। जवान का ट्रेलर पैसा वसूल है। 700 करोड़ रुपए पक्के हैं भारत में'।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: