Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan देखेंगे तो मिलेगा सिनेमाघरों में फैंस को ये खास तोहफा! #AskSRK में खुद शाहरुख ने किया खुलासा

Jawan देखेंगे तो मिलेगा सिनेमाघरों में फैंस को ये खास तोहफा! #AskSRK में खुद शाहरुख ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Trailer

Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म 7 सिंतबर को रिलीज होने जा रही है। इस बीच इस फिल्म का लोगों में अलग ही जोश देखा जा रहा है। वहीं, जवान कब रिलीज होगी? जवान का ट्रेलर कब आएगा? जवान कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी? जवान की एडवांस बुकिंग कितनी है? ऐसे सवालों के जवाब शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो #AskSRK के जरिए शाहरुख खान फैंस के ज्यादातर सवालों के जवाब दे रहे हैं। इसी बीच किंग खान के अपने फैंस को एक एक अलग ही तोहफा देने की बात कही है उन्होंने बताया कि जो लोग थिएटर्स जाएंगे उन्हें वो मेरी तरफ से गिफ्ट मिलेगा तो आईये जानते हैं ऐसी कौन सी चीज है जो शाहरुख अपने फैंस को तोहफे में दे रहे हैं।

शाहरुख खान से फैंस ने पूछे सवाल तो मिला गिफ्ट ( #AskSRK Shah rukh khan )

#AskSRK में सभी उनके फैंस उनसे सवाल कर रहे थे इसी बीच एक फैन ने जवान में शाहरुख खान के मास्क के बारे में एक सवाल पूछा, जिसके जवाब ने फैंस को एक तोहफा दे दिया है। वहीं इसे जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है और वह रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

…तो ये देंगे शाहरुख अपने फैंस को तोहफा

बता दे, शाहरुख खान के फैन ने किग खान के जवान में किंग खान के मास्क लगे हुए एक लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सर ये मास्क कहां मिलेगा। प्लीज हमे बताइए, इस पर शाहरुख खान के कमेंट में लिखा, मैं बताऊंगा, मेरी मार्केटिंग टीम ये मास्क बनाएगी और फिल्म देखने आने वाले लोगों को देगी!! गुड आइडिया। शुक्रिया #जवान।

बता दें, शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियमणि भी किंग खान के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: