Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़, 24 घंटे के अंदर 3 दिग्गजों ने तोड़ा दम, शोक में बॉलीवुड सितारे

Dev Kohli and Sanjay Verma Death: फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़, 24 घंटे के अंदर 3 दिग्गजों ने तोड़ा दम, शोक में बॉलीवुड सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->




Dev Kohli and Sanjay Verma Death

Dev Kohli and Sanjay Verma Death: फिल्म इंडस्ट्री के लिए शुक्रवार और शनिवार कुछ बुरी खबरें लेकर आया है। 24 घंटे के भीतर इंडस्ट्री के 3 दिग्गजों की मौत हुई है। इसमें एक्टर मिलिंद सफई, फिल्म एडिटर संजय वर्मा और गीतकार देव कोहली का नाम है।

मिलिंग ने कैंसर से तोड़ा दम

दिग्गज मराठी एक्टर मिलिंद सफाई का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार यानी 25 अगस्त को निधन हो गया। मिलिंद सफाई मराठी सिनेमा का जाना माना नाम है। उन्होंने अपने करियर में फिल्मों के साथ कई टीवी सीरियल में भी काम किया है।

शुक्रवार को ही 'कोई मिल गया' और 'कहो ना प्यार है' जैसी फेमस फिल्मों के एडिटर संजय वर्मा का भी निधन हो गया। संजय वर्मा को 'कहो ना प्यार है' के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। संजय वर्मा साउंड डिजाइनर भी थे। साउंड डिजाइनर के तौर पर उन्होंने 'करण अर्जुन' और 'रहना है तेरे दिल में' जैसी फिल्मों में काम किया।

मैंने प्यार किया के गीतकार देव कोहली। IMAGE CREDIT:


गीतकार देव कोहली का निधन

मशहूर गीतकार देव कोहली का शनिवार, 26 अगस्त को निधन हो गया है। वो 80 साल के थे। बढ़ती उम्र की वजह से कोहली कई बीमारियों से जूझ रहे थे। देव कोहली ने सलमान खान की मैंने प्यार किया और शाहरुख खान की बाजीगर जैसी कई ,फिल्मों के लिए गीत लिखे थे। ये फिल्में अपने गीतों के लिए भी याद की जाती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: