Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urfi Javed का अजीब ड्रेसिंग सेंस देख आपका भी चकरा जायेगा सिर, दिख गया सब कुछ- Video Viral

Urfi Javed का अजीब ड्रेसिंग सेंस देख आपका भी चकरा जायेगा सिर, दिख गया सब कुछ- Video Viral. Urfi Javed Latest Video Viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Urfi Javed का अजीब ड्रेसिंग सेंस देख आपका भी चकरा जायेगा सिर, दिख गया सब कुछ- Video Viral

Urfi Javed Latest Video Viral

Urfi Javed Latest Video Viral\

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इनका कोई ना कोई फैशन सेंस लोगों के जहन में छा जाता है तो कुछ लोगों के आंखों में खटकने भी लगते है। ऐसे में कुछ लोग हैं जो इनके फैशन सेंस की जमकर तारीफ करते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इनके फैशन से इन्हीं खरी-खोटी सुनाते है और ट्रोल करते हैं हालांकि ट्रोलर का उर्फी जावेद पर कोई प्रभाव पड़ता नहीं है। वह बेबाक और अपने मस्त अंदाज के लिए मशहूर है। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कोई उनके विषय में क्या सोचता है।


अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हमेशा बनी रहती हैं और उर्फी जावेद उन्होंने कई बार अपने साथ हुए घटनाओं का जिक्र करके लोगों को हैरान भी कर देती है। बावजूद इसके उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती है।

हाल ही में उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके ड्रेस ने सबको हैरान कर दिया। वह अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने ऐसा ड्रेस पहना जिसमें उनके क्लीवेज के साथ ही आगे से ज्यादा ओपन ड्रेस थी, जिसे देखते ही लोग चौंक गए।। उनका फैशन सेंस ऐसा ही है जब भी वह कहीं पहुंचती हैं तो उनके ड्रेस और उनके फैशन लोगों को चौंका देते हैं। इसमें उन्हें महारत हासिल है। वह दिल को धड़का देती हैं और मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

सोशल मीडिया पर ऊर्फी का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें उनके ड्रेस को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। उनका यह वन पीस ड्रेस जो फ्रंट से ज्यादा ही ओपन है जिसमें वह और भी काफी ज्यादा सेक्सी लग रही है। इनका यह हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर भी गर्मी बढ़ा दिया है। एक बार फिर मौका मिला ट्रोल करने के लिए तो, वही उनके फैंस को एक बार फिर उनके हॉट लुक के दर्शन हुए। उसी का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे हैं तो लोग इसे पसंद भी कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: