Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: 'ड्रीम गर्ल 2' की ओपनिंग बुलेट से भी तेज, छूटे ‘गदर 2’ के पसीने

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: 'ड्रीम गर्ल 2' की ओपनिंग बुलेट से भी तेज, छूटे ‘गदर 2’ के पसीने

<-- ADVERTISEMENT -->




Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ शुक्रवार यानी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है ऐसे में हर कोई फिल्म को देखने के लिए दीवान हो रखा है। फिल्म 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सिक्वल है वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ओपनिंग भी अच्छी रही है। चलिए यहां जानते हैं आयुष्मान स्टारर फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की है?

‘ड्रीम गर्ल 2’ की ओपनिंग डे पर हुई इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो हफ्ते से ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ का अपना अलग ही जलवा दिख रहा है। अब शुक्रवार को इन दोनों फिल्मों के बीच राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों की घंटी बजा दी है और इसी के साथ फिल्म की शुरुआत भी अच्छी रही है। अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 9.7 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है जो गदर 2 के 15वे दिन से काफी ज्यादा है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू ‘गदर 2’ के आगे चला

सनी देओल की ‘गदर 2’ की तूफानी कमाई के आगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ का पहले दिन का कलेक्शन शानदार माना जा रहा है। उम्मीद है की वीकेंड पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई में तेजी आएगी और ये शानदार कलेक्शन करेगी। अब देखने वाली बात होगी की बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ क्या ‘गदर 2’ के आगे कितनी कमाई कर पाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: