Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Seema Haider की लव स्टोरी पर बनी फिल्म Karachi To Noida की रिलीज डेट आई सामने, प्रेग्नेंसी में भी कर रही एक्टिंग

Seema Haider की लव स्टोरी पर बनी फिल्म Karachi To Noida की रिलीज डेट आई सामने, प्रेग्नेंसी में भी कर रही एक्टिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




Karachi To Noida की रिलीज डेट

Seema Haider: सीमा हैदर अपने प्यार के लिए चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर की कहानी हर कोई जान गया है। जबसे सीमा हैदर अवैध रुप से भारत आई हैं तबसे वह सुर्खियों में बनी हुई है। यही वजह है कि फिल्म निर्माता अमित जानी को ये कहानी दिलचस्प लगी और उन्होंने इसपर फिल्म बनाने का ऐलान भी कर दिया।

Karachi To Noida Release Date: सीमा हैदर की फिल्म का पोस्टर अब इन सब के बीच जारी होने वाला है। सोमवार यानी 28 अगस्त को जारी किया जाएगा। पोस्टर रिलीज के लिए फिल्म के मेकर अमित जानी मुंबई पहुंच गए हैं। वहीं, अमित को पाकिस्तानी व्यक्ति को फिल्म में लेने और उसपर फिल्म बनाने को लेकर लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख भी किया है। ये मामला चल ही रहा है कि इसी बीच अब अमित जानी ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

Karachi To Noida Release Date


इस दिन रिलीज होगी सीमा-सचिन पर बनी फिल्म

सीमा-सचिन की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सीमा अपने पति को छोड़कर चार बच्चों के साथ अपने प्यार सचिन के लिए भारत आ गईं। इसके बाद सीमा पूरे देश में चर्चा का विषय बन गईं। इसके बाद अमित जानी ने इस लव स्टोरी पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया। फिल्म का नाम 'कराची टू नोएडा' रखा गया है। इसमें सीमा हैदर भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इन सब के बीच अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अमित जानी ने इस फिल्म को गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं फिल्म का पोस्टर सोमवार यानी 28 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: