Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Public Review: 22 साल बाद ‘गदर 2’ ने किया निराश या हुई ब्लॉकबस्टर, पढ़ें सनी की फिल्म के रिव्यू


<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Public Review

Gadar 2 Public Review: इसे कहते हैं नाम बड़े और दर्शन छोटे। गदर 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि मचअवेटेड फिल्म गदर 2 ने आपका मूड खराब करने की पूरी तैयारी कर रखी है अगर आप सिनेमाहॉल ये फिल्म देखने जा रहे हैं, तो उससे पहले सोशल मीडिया और क्रिटिक्स रिएक्शन जरूर जान लीजिए। पब्लिक रिव्यू खराब हैं। ज्यादातर यूजर्स ने गदर 2 को बुरी फिल्म बताया है। 22 साल का इंतजार लगा तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए, किसे पता था ये इंतजार व्यर्थ जाने वाला है।

क्या है लोगों का रिएक्शन?

फिल्म के डायरेक्शन और परफॉर्मेंस कई लोगों को पसंद आ रही है और कई लोगों को नहीं। कई यूजर्स इसे खराब बता रहे हैं तो कोई इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहा है किसी ने बताया कि सेकंड हाफ ने मूवी को गिराया है गदर 2 बहुत बड़ी निराशा है। फिल्म में फायर नहीं है। ट्विटर पर गदर 2 देखने के बाद कुछ लोगों के रिएक्शन सामने आए हैं, उन्होंने मूवी को आउटडेटेड बताया है किसी ने गदर 2 को मजाक बता दिया है।


GENERATE DOWNLOAD LINK ...
DOWNLOAD FILE

पिछली गदर की वजह से बढ़ी थी उम्मीदें

खास बात ये है कि एडवांस बुकिंग में सनी देओल की फिल्म के 20 लाख टिकटें बुक हो चुकी हैं। इसका फिल्म को ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में फायदा मिलेगा। फिल्म का असली टेस्ट शुरू होगा पहले चौथे दिन यानी फर्स्ट मंडे से। इससे पहले मूवी धमाकेदार कमाई कर लेगी। फिल्म को तगड़ी बुकिंग पिछली गदर की सक्सेस से मिली है, लेकिन किसे मालूम था 2001 में आई गदर जहां ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी वहीं इसका सीक्वल लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा।

शायद यही वजह थी सनी देओल गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाने के फेवर में नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 पहले दिन 30-35 करोड़ के करीब कलेक्शन कर सकती है। मूवी की स्वतंत्रता दिवस के हॉलिडे का फायदा मिलेगा। फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से है इसे अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: